बाजारों की रौनक लौटाने के लिए सरकार उठाए गंभीर कदम: दर्पण गुप्ता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक तरफ आए दिन शहर में चोरी व लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं तो दूसरी तरफ प्राकृतिक आपदा जोकि कोरोना वायरस के रूप में लोगों की जान की दुश्मन बन गया है, इससे निपटने के लिए जिला प्रशासन तथा सरकार को सख्त कदम उठाने चाहिए। इसके साथ ही जनता को भी किसी भी तरह की अफवाह पर विश्वास नहीं करना चाहिए। उक्त बात जिला भाजपा व्यापार सैल के जिलाध्यक्ष दर्पण गुप्ता ने कोरोना वायरस के चलते सरकार द्वारा बंद के निर्देशों से बाजार में हो रही मंदी पर निराशा व्यक्त करते हुए कहे।

Advertisements

श्री गुप्ता ने कहा कि शहर में पहले से ही चोरियों व लूटपाट की घटनाओं के कारण मंदी चल रही है। वहीं, इस प्रकोप के फैलने से दहशत के साये में लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे। जिसके कारण कारोबार बंद होने की कगार पर है। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए की वह बाजार बंद करवाकर लोगों के कारोबार ठप्प करवाने की बजाए आम लोगों में विश्वास पैदा करे कि वह बाजारों में जाने के लिए सुरक्षित हैं तथाजगह-जगह पर कैंप लगाकर लोगों को मुफ्त मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि शहर में सफाई व्यवस्था करवाकर इस बीमारी से बचाव के लिए सैनीटाइज फागिंग करवाई जाए ताकि दूषित वातावरण साफ हो सके।

उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों से व्यापारी तथा दुकानदार भाईयों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है और बाजारों में भी रौनक खत्म हो गई है। उन्होंने पंजाब सरकार से अपील करते हुए कहा कि सरकार केवल बयानबाजी न करके जमाीनी स्तर पर सुधारों पर ध्यान देकर जनता को राहत प्रदान करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here