जंडोली की सडक़ों के लिए 1 करोड़ 70 लाख की ग्रांट जारी: विधायक डा. राज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। गत दिवस विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार की तरफ से गांव जंडोली निवासियों तक पहुंच की गई। डा. राज ने जंडोली वासियों के साथ बैठक की। इस बैठक दौरान डा. राज ने गांव में करवानल वालल विभिन्न कामों की जानकारी ली। इस मौके पर उन्होंने सरपंच दर्शन सिंह की सराहना करते हुए कहा कि उनकी अगुवाई में पंचायत द्वारा गांव के विकास तथा भलाई कार्य बढ़चढ़ कर किए जा रहे हैं।

Advertisements

उन्होंने बताया कि जंडोली की पंचायत को अब तक 18.62 लाख रुपये जारी किए जा चुके हैं तथा गांव में तेजी के साथ चल रहे प्रोजैक्ट गांव की मुहार बदल देंगे। सि मौके पर डा. राज ने उपस्थिति को बताया कि जंडोली के साथ जुडऩे वाली सडक़ों के लिए 1 करोड़ 70 लाख रुपए की ग्रांट जारी हुई है। जंडोली से परसोवाल-घुक्करवाल की सडक़ का निर्माण पूरा हो गया है। जंडोली से हाई स्कूल तथा गुरुद्वारे की फिरनी की सडक़ के साथ-साथ होशियारपुर-माहिलपुर रोड़ जोकि ढक्को-कालेवाल भगतां, जंडोली- सूणां से होती हुई मैल्ली तक जाती है इन सबका पथर तथा मिट्टी डालने का काम पूरा हो गया है।

जंडोली वासियों के साथ बैठक कर सुनी समस्याएं

अब मौसम अनूकूल होने पर 2 सप्ताह में लुक्क डालने का काम शुरू कर दिया जाएगा। जंडोली से सत्संग घर को जाने वाली सडक़ का निर्माण भी जल्द ही शुरू किया जाएगा। डा. राज ने कहा कि फिर भी अगर गांव की समस्याएं दूर करने के लिए अगर कुछ अन्य प्रयास करने की जरूरत होगी तो वह जरूर करेंगे। डा. राज ने कहा कि इन सडक़ों के बनने से तथा गांव में गलियों-नालियों के सुधार के साथ-साथ अन्य प्रोजैक्टों के पूरे होने के साथ गांव वासियों को बेहतर बुनियादी ढांचा मिलेगा।

इस बैठक में मौजूद डा. दविंदर सिंह जंडोली, डा. कुलविंदर सिंह, सरपंच दर्शन सिंह, राम लाल ब्लाक समिति सदस्य, सुखविंदर सिंह, बलबीर सिंह, चरनजीत सिंह, सरदार सिंह आदि ने गांव आकर उनके साथ मुलाकात कर उनको सारी जानकारी देने तथा गांव की समयाएं सुन कर हल करने का आश्वासन देने पर डा. राज का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here