दसूहा में मिले 2 संदिग्ध मरीज, स्वास्थ्य विभाग ने शरू की जांच

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रामपाल/प्रवीण सोहल। जहां पूरे विश्व में कोरोना वायरस को लेकर चिंता व्यक्त की जा रही है तथा आम लोगों में भी इस वायरस संबंधी दहशत व्याप्त हो गई है। इसी के चलते लोग यह वायरस किसी को अपने संपर्क में न ले जिसके लिए लोग मास्क सैनेटाइजर सहित स्वच्छता का ध्यान रख रहे हैं।

Advertisements

इसी के चलते दसूहा में 2 मरीजों में कोरोना होने की आशंका जताई जा रही है। शक के आधार पर पाए गए कोरोना के मरीजों की जांच के लिए उन्हें सिविल अस्पताल दसूहा ले जाया गया। बताया जा रहा है कि उक्त मरीज कुछ समय पहले ही विदेश से आए हैं। गौरतलब है कि दसूहा में कोरोना के 2 संदिग्ध मरीजों की खबर तेजी से फैलते ही स्वास्थ्य विभाग ने दोनों मरीजों की जांच की गई।

यह अफवाह न हो जानने हेतु हमारे पत्रकार ने सिविल अस्पताल दसूहा का दौरा किया और एस.एम.ओ.दविंदर कुमार पुरी से इस संबंधी बात की गई। एस.एम.ओ. ने बताया कि कल रात 2 मरीजों प्रेमपाल निवासी जंड जोकि इटली तथा दूसरा बहादुर जोकि नेपाल से आया था को अस्पताल लाया गया था। मैडिकल जांच उपरांत उन दोनों में कोरोना के कोई लक्षण सामने नहीं आए हैं।

इस मौके पर एस.एम.ओ. दविंदर कुमार ने शहरवासियों से अपील की कि इस तरह की अफवाहों से बचना चाहिए। क्योंकि, फिलहाल ऐसा कोई भी मरीज सामने नहीं आया है। उन्होंने लोगों से अपील की कि भीड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें तथआ अपनी सुरक्षा को यकीनी बनाएँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here