सुकमा मुठभेड़ में सी.आर.पी.एफ. के 17 जवानों की शहादत देश के लिए दुखदायी समाचार: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सी.आर.पी.एफ. के एस.टी.एफ. व डी.आर.जी. विंग के साथ गत दिनों सुकमा में हुई नक्सली मुठभेड़ में शहीद हुए सी.आर.पी.एफ. के 17 जवानों की शहादत व 14 जवानों के जख्मी होने के समाचार को भाजपा के भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने देश के लिए दुखद समाचार बताया है।

Advertisements

श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि श्री खन्ना ने देश में नक्सलवाद को देश के लिए गंभीर बिमारी बताते हुए इसको सख्ती के साथ कुचलकर तुरंत देश से इसका करने की बात कही। खन्ना ने गत दिनों सुकमा में हुई भीषण मुठभेड़ में शहीद हुए अर्ध सैनिक बलों की शहीदी पर गहरी संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि नक्सलवाद को जितनी जल्दी हो सके इसका इस देश से सफाया जरूरी है।

उन्होंने कहा कि सरकार को इन वीर शहीदों के परिवारों को ज्यादा से ज्यादा सहायता देकर उनके बच्चों भविष्य व पढ़ाई के लिए कारगर कदम उठाने चाहिए। खन्ना ने कहा कि ऐसी आतंकवादी घटनाएं देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण हैं तथा इनकी पुनवृ्त्ति को रोकने के लिए व भविष्य में नक्सलवाद के सफाए के लिए सरकार को ठोस नीति अपनानी चाहिए। श्री खन्ना ने इस हमले में जखमी हुए जवानों की कुशलता की कामना की तथा शहीद जवानों को अपने श्रद्घासुमन अर्पित किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here