50 हजार लोगों तक लंगर पहुंचा रही है धन गुरु राम दास साहिब लंगर सेवा सोसायटी: अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि कोरोना वायरस के मद्देनजर लोगों की सुरक्षा के लिए लगाए गए कफ्र्यू के दौरान पंजाब सरकार के निर्देशों पर जहां जिला प्रशासन आम लोगों व जरुरतमंद लोगों तक मदद पहुंचा रहा है वहीं कई संस्थाएं भी जरुरतमंदों की सेवा के लिए आगे आई है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में धन गुरु राम दास साहिब लंगर सेवा सोसायटी सेवा स्थान पुरहीरां की ओर से ऐसे मुश्किल हालातों मे की जा रही लंगर सेवा मानवता की एक अनूठी मिसाल है। उन्होंने बताया कि सेवा सोसायटी के मुख्य सेवादारा बाबा मंजीत सिंह की ओर से रोजाना 50 हजार लोगों तक लंगर पहुंचाना शुरु कर दिया गया है।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सेवा सोसायटी की ओर से अत्याधुनिक तरीके से मशीनों के माध्यम से लंगर तैयार कर लोगों तक पहुंचाने के लिए कई गाडिय़ां लगाई गई है जो कि शहर व गांवों के अलग-अलग स्थानों पर जरुरतमंदों तक साफ-सुथरे तरीके से लंगर पहुंचा रही है। उन्होंने कहा कि मानवता की सेवा ही सब से बड़ी सेवा है और धन गुरु रामदास जी लंगर सेवा सोसायटी की ओर से ऐसी परिस्थिति के दौरान की गई लंगर सेवा प्रशंसनीय कार्य है।

इस दौरान इंप्रूवमेंट ट्रस्ट होशियारपुर के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, पंजाब लार्ज इंडस्ट्रीयल डेवलेपमेंट बोर्ड के सीनियर वाइस चेयरमैन रमेश जोशी, शादी लाल, कनव कपूर, सुनीश जैन, जतिंदर पुरी, गुरदीप कटोच, रजत भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here