होम डिलीवरी करने के इच्छुक मोबाइल नंबर 94786-40448 व 94787-26345 पर करवा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला होशियारपुर में जिला प्रशासन की ओर से जिन करियाना व कैमिस्ट की ओर से की जाने वाली होम डिलीवरी की लिस्ट जारी की है, के अलावा जिले में यदि कोई करियाना व दवाईयों की होम डिलीवरी करना चाहता है, तो कर सकता है।

Advertisements

– कहा, दुकान खोल कर बिक्री करने वाले दुकानदारों पर की जाएगी सख्त कानूनी कार्रवाई

जिला मैजिस्ट्रेट-कम-डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने इस संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना वायरस के प्रभाव को रोकने के लिए जिले में कफ्र्यू लगाया गया है और इसका पालन करना बहुत जरुरी है। उन्होंने कहा कि आम जनता को जरुरी वस्तुएं व दवाईयों की सुविधा सुचारु ढंग से मुहैया करवाने के लिए चाहवान करियाने के होलसेलर, रिटेलर व कैमिस्ट को होम डिलीवरी करने की आज्ञा दे दी गई है। उन्होंने कहा कि यह फैसला जिला वासियों की सुविधा को मुख्य रखते हुए किया गया है।

उन्होंने कहा कि पैदा हुए इस हालात से निपटने के लिए जिला प्रशासन आपके साथ है, इस लिए किसी को घबराने की जरुरत नहीं है। उन्होंने साथ ही आम जनता को अपील करते हुए कहा कि कोई भी घरों से बाहर न निकले, सब को घरों में ही होम डिलीवरी के माध्यम से जरुरी वस्तुएं व दवाईयां मुहैया करवाई जाएंगी। उन्होंने होम डिलीवरी करने वाले दुकानदारों को कहा कि वे कफ्र्यू के दौरान जारी किए गए आदेशों का पूरा पालन करना यकीनी बनाएं।

अपनीत रियात ने बताया कि होम डिलीवरी देने के लिए चाहवान करियाना के होलसेलर, रिटेलर व कैमिस्ट जिला रैड क्रास सोसायटी के मोबाइल नंबर 94786-40448 व 94787-26345 पर अपने आप को रजिस्टर्ड करवा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि इन नंबरों पर व्हाट्सएप की सुविधा है, इसलिए व्हाट्सएप के माध्यम से अपना नाम, इलाके का नाम(जहां होम डिलीवरी की जानी है) व मोबाइल नंबर(जिस के माध्यम से होम डिलीवरी के लिए आर्डर प्राप्त किए जाने है) शामिल किए जाएं। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि होम डिलीवरी करने वाले दुकानदार या कैमिस्ट अपनी दुकान का शटर बंद करके ही होम डिलीवरी यकीनी बनाएं, ताकि कोई भी आम व्यक्ति भूलवश खरीदो फरोख्त करने के लिए न आ सके।

उन्होंने सख्त हिदायत करते हुए कहा कि दुकानें खोल कर बिक्री करने वाले दुकानदारों के खिलाप सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उधर जिला प्रशासन की ओर से होम डिलीवरी के लिए हर चाहवान को दिए गए मौके की प्रशंसा करते हुए कैबिनेट मंत्री व स्थानीय विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि जिला वासियों की सुविधा को मुख्य रखते हुए जिला मैजिस्ट्रेट की ओर से यह आदेश जारी किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि काफी दुकानदारों की ओर से होम डिलीवरी करने के लिए उनसे संपर्क किया गया था, जिसके चलते जिला प्रशासन की ओर से दुकानदारों को मानवता की सेवा का मौकान दिया गया है। उन्होंने साथ ही यह भी अपील की कि दुकान खोल कर बिक्री बिल्कुल न की जाए व कफ्र्यू संबंधी जारी आदेशों का पूरा पालन यकीनी बनाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here