जिलाधीश रियात द्वारा किए जा रहे सराहनीय कार्य: अश्विनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। करफ्यू दौरान जिलाधीश होशियारपुर अपनीत रियात की तरफ से किए जा रहे कार्य सराहनीय है। लोगों को पहले पहले थोड़ी समस्या जरूर आई लेकिन बाद में धीरे-धीरे सब कुछ ठीक हो रहा है। उक्त बात प्रसिद्घ समाज सेवक अश्विनी छोटा ने एक प्रैस नोट जारी करते हुए कही।

Advertisements

उन्होंने कहा कि ए.टी.एम. बंद होने के चलते लोगों को अपने पैसे निकलवाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था लेकिन शनिवार को जिलाधीश अपनीत रियात की तरफ से दिए गए आदेशों के बाद सुबह थोड़ा समय ए.टी.एम. खोल कर लोगों को राहत प्रदान की गई है।

इसके साथ-साथ मैडीकल स्टोर भी निर्धारित समय के लिए खोले गए, जिसके कारण लोगों को काफी राहत महसूस हुई है। उन्होंने कहा कि जिलाधीश अपनीत रियात ने आज 30 मार्च को सुबह थोड़े समय के लिए करियाना स्टोर, बैंक, मैडिकल की दुकानें खोलने के आदेश दिए है वह भी सराहनीय कदम है।

उन्होंने कहा कि कोरोना बीमारी एक जानलेवा बीमारी है इसके लिए प्रशासन व सरकार का जनता को सहयोग करना चाहिए। वहीं प्रशासन व सरकार को जनता का ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने जिलाधीश से एक और अपील की है कि वह कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ भी सख्त से सख्त से कार्यवाई करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here