जिलाधीश के निर्देशों पर एस.डी.एम्ज़ व डी.एस.पीज़ लगातार कर रहे फ्लैग मार्च

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कोविड-19 के प्रभाव को रोकने के लिए जिला प्रशासन की ओर से लगाए गए कफ्र्यू के दौरान शहर वासियों की सुविधा के लिए जमैटो सेवाएं शुरु कर दी गई हैं व अब घर बैठे ही आनलाइन मोबाइल पर बुकिंग के माध्यम से जरुरी वस्तुए मंगवाई जा सकती हैं। जमैटो की सेवाओं के लिए मोबाइल एप डाउनलोड कर जरुरी वस्तुएं मंगवाई जा सकती है। जिला प्रशासन की ओर से की गई इस पहल से शहर वासियों को काफी राहत मिलेगी।

Advertisements

अब घर बैठे ही जमैटो की सेवाएं भी ली जा सकती हैं सेवाएं

डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने कहा कि जिला वासियों की सुविधा के लिए जहां होम डिलीवरी के माध्यम से करियाने की जरुरी वस्तुएं व दवाईयां मुहैया करवाई जा रही है, वहीं रेहडिय़ों के माध्यम से रोजाना घर-घर सब्जियां व फल भी मुहैया करवाए जा रहे हैं। इसके अलावा जिला प्रशासन की ओर से वेरका मिल्क प्लांट होशियारपुर की ओर से जिले में सुचारु ढंग से दूध की सप्लाई भी यकीनी बनाई गई है। उन्होंने कहा कि होम डिलीवरी के लिए जमैटो की ओर से भी सेवाएं देनी शुरु कर दी गई हैं। उन्होंने कहा कि जमैटो का 250 स्टाफ करियाने की जरुरी वस्तुएं की होम डिलीवरी करेगा।

– जरुरी वस्तुएं व दवाईयों की होम डिलीवरी के दौरान नहीं आने दी जाएगी कोई समस्या: डिप्टी कमिश्नर

डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला मैजिस्ट्रेट अपनीत रियात ने कहा कि 14 अप्रैल तक लगाए गए कफ्र्यू के दौरान डाकघर व कोरियर सेवाओं को काम करने की छूट दी गई हैं। उन्होंने बताया कि डाकघर के कर्मचारियों को कोई अलग कफ्र्यू पास की जरुरत नहीं है, बल्कि कर्मचारियों का दफ्तरी आई.कार्ड ही मान्य होगा। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के प्रभाव को रोकने व आम जनता की सुरक्षा के लिए कफ्र्यू लगाया गया है, इस लिए इसका पालन किया जाए।

कहा, कफ्र्यू के दौरान डाकघर व कोरियर सर्विस को काम करने की छूट

उधर डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात के निर्देशों पर एस.डी.एम्ज व डी.एस.पीज की ओर से लगातार फ्लैग मार्च किया जा रहा है, ताकि कफ्र्यू के आदेशों का पूरा पालन करवाया जा सके व जागरुकता वैनों के माध्यम से इलाका वासियों को जागरुक भी किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here