सेंट सोल्जर ग्रुप ने लोगों की मदद हेतु दान की 5 लाख की राशि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। समाज के प्रति एक जिम्मेदारी समझते हुए सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स हमेशा हर मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद के लिए आगे आया है। इस समय विश्वभर में चल रहे कोरोना वायरस के प्रकोप में लोगों की सहायता के लिए भी सेंट सोल्जर ग्रुप ने पहल करते हुए 5 लाख रुपए की राशी दान की है।

Advertisements

ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाइस चेयरपरसन संगीता चोपड़ा ने कहा कि इस समय में लोगों की जरूरत को समझते हुए ओर समाज के प्रति अपना कर्तव्य निभाते हुए ग्रुप के सभी स्कूलों ओर कॉलेजों के स्टाफ सदस्यों ने अपने एक दिन का वेतन लोगों की सेवा में देने का निर्णय लिया।

एम.डी. प्रो. मनहर अरोड़ा ने बताया कि चेयरमैन अनिल चोपड़ा तथा वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा की ओर से पांच लाख राशी का चैक ऐडीसी विशेष सारंगल को भेंट करते हुए सरबत के भले के लिए प्रार्थना की गई। इस मौके पर ऐडीसी सारंगल ने सेंट सोल्जर की सराहना की और सभी को सेंट सोल्जर की तरह लोगों की सेवा में आगे आकर मदद करने के लिए कहा गया।

चेयरमैन श्री चोपड़ा ने सभी लोगों को अपील की है जब तक स्थिती सामान्य नही हो जाती तब तक घर पर ही रहें ओर कोरोना वायरस के विरुध छेड़ी गई लड़ाई में साथ दें। वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने कहा कि इस मुश्किल घडी में सभी को एक साथ खड़े होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मौजूदा हालात को देखते हुए हम सब का फर्ज बनता है कि हम सरकार के निर्देशों का समर्थन करें ओर किसी कारणवश घर से बाहर निकलना पड़ता है तो समाजिक दूरी बनाए रखे। उन्होंने ने कहा कि सेंट सोल्जर परिवार हमेशा लोगों की मदद के लिए वचनबद्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here