खांबा व पूर्व चेयरमैैन तलवाड़ की मध्यस्थता से सुलझा कांट्रैैक्ट र्वर्करों का मामला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। गर्मी एवं प्राकृतिक आपदा के समय हड़ताल पर चल रहे पी.एस. पी.सी.एल. के कांट्रैैक्ट र्वर्करों के कारण बिजली उपभोक्ताओं को भारी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा था। इस गंभीर समस्या को समझते हुए पी.एस. पी.सी.एल., शिकायत निवारण कमेटी के पूर्व चेयरमैैन संजीव तलवाड़ ने आज उप मुख्य इंजीनियर परविंदर सिंह खांबा से भेंट कर इस समस्या का समाधान निकाला।
श्री खांबा ने ठेकेदार के मुलाजि़मों, जो सीधे बिजली विभाग के अधीन नहीे आते, उन की मुश्किलों को सुनते हुए विभाग की तरफ से स्टैैंड लेते हुए कर्मियों को विश्वास दिलवाया कि उन का रूका हुआ वेतन एक सप्ताह के अन्दर उन्हे जरूर दिलवाया जाएगा। उन्होने कहा कि बिजली विभाग के साथ सीधे व कांट्रेक्ट सिस्टम में काम करने वाले सभी मुलाकिाम उन का परिवार हैैंऔर परिवार का मुखिया होने के नाते उन की जिम्मेवारी बनती हैै कि सभी मुलाकिाम बिना किसी परेशानी के कार्य करें।
इस मौके पर तलवाड़ ने कांट्रैैक्ट र्वर्करों को संबोधित करते हुए कहा कि वो जितना परिश्रम करते हैैं, उस की बदौलत ही शहर वासी र्निविघ्न बिजली सप्लाई का आनंद ले पाते हैैं, इस लिए उन की हर समस्या को पहल के आधार पर हल करना जरूरी हैै। तलवाड़ ने श्री खांबा का धन्यवाद करते हुए कहा कि श्री खांबा ने निजी तौर पर कई महत्तवपूर्ण फैंसले ले कर इस समस्या का हल निकाला हैै, जिस के लिए ये मुलाकिाम तो उन के आभारी हैैं ही, साथ ही साथ बिजली उपभोक्ता भी उन के धन्यवादी हैैं।
इस मौके पर मुलाकिामों ने विश्वास दिलाया कि वो दिन रात एक कर लोगों को आ रही मुश्किल से निजात दिलाएंगे। इस अवसर पर दीपक कुमार, राकेश कुमार, मनी, रोहित, श्री राम, पुनीत, हनी, जस्सी, राजन, अमित कुमार, नेत्र, राज कुमार, विजय कुमार, गोपाल, राकेश व अन्य बिजली कर्मी भी उपस्थित थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here