कोविड-19: जिले के गांव पैंसरा में एक पाजीटिव मरीज की हुई पुष्टि

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। सिविल सर्जन डा. जसवीर सिंह ने बताया कि आज कोरोना वायर का एक और पाजीटिव मरीज सामने आया है, जो गांव पैंसरा ब्लाक पोसी का निवासी है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि 58 वर्षीय हरजिंदर सिंह को 29 मार्च को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था व 1 अप्रैल को इसकी हालत ठीक न होने के कारण मैडिकल कालेज अमृतसर रैफर कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि आज इसके सैंपल की रिपोर्ट पाजिटीव आई है, जिस दौरान गांव पैंसरा को सील कर दिया गया है।

– अब तक लिए 213 सैंपल में से 163 नैगेटिव: सिविल सर्जन

उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं व गांव में से 41 सैंपल लिए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति 13 मार्च को अपनी बहन, जीजा व दो भांजियों को दिल्ली एयरपोर्ट से लेकर आया था, जो इंगलैंड से आए हैं। उन्होंने बताया कि इसके उक्त रिश्तेदार बिल्कुल ठीक है व उनके अंदर इस बीमारी के कोई लक्षण नहीं है, पर सावधानी के तौर पर उनके सैंपल भी लिए गए हैं। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि जिला वासी घर में ही रहें, ताकि कोरोना वायरस की चपेट से समाज व देश को बचाया जा सके।

सिविल सर्जन ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोविड-19 संबंधी अब तक 213 सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 163 सैंपल नेगेटिव आई है व 44 सैंपलों की रिपोर्ट आनी बाकी है। उन्होंने कहा कि गांव पैंसरा के उक्त व्यक्ति के अलावा 5 व्यक्तियों के सैंपल ही पाजीटिव आए हैं व गांव मोरांवाली के इस परिवार के एक पाजीटिव सदस्य हरभजन सिंह जिसको मैडिकल कालेज अमृतसर रैफर किया था, की पिछले दिनों मौत हो गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here