सैल्फ हैल्प ग्रुप रोजाना करीब 700 जरूरतमंद लोगों का भर रहा पेट

हरियाना (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रीति पराशर। कोरोना कोविड -19 के संबंध में प्रशासन द्वारा लगाए गए कफ्र्यू के तहत परेशानी का सामना कर रहे जरूरतमंदों की सुविधा के लिए जहां जिला प्रशासन निरंतर कार्य कर रहा है।

Advertisements

वहीं, सके साथ ही कस्बा हरियाना में कस्बा हरियाणा में “हरियाना सेल्फ हेल्प ग्रुप” जिसको कस्बे की विभिन्न संस्थाओं के सदस्यों दुकानदरों शहरवासिओं व इलाका निवासियों का सहयोग प्राप्त है व उनके सहयोग से रोज लगभग 600 से 700 जरूरतमंद लोगों को दो समय का भोजन पकाकर उपलब्ध करवाया जा रहा है।

इस मुहिम में सभी का सहयोग तन मन धन से प्राप्त हो रहा है, इस भोजन को पकाने में राजन मैंगी व उनकी टीम द्वारा भोजन पकाने की व्यवस्था फ्री की जा रही है, साथ ही साथ विभिन्न नौजवान कस्बे के विभिन्न इलाकों से यहां पर हर प्रकार से सेवा कर रहे हैं, भोजन को साफ-सुथरे ढंग से क्या किया जा रहा है व तीन से चार टीमें इसे घर-घर जाकर वितरित कर रही है।

हरियाना दसुआ मुख्य मार्ग पर स्थित आर्य समाज मंदिर परिसर में यह सारा प्रसाद लंगर तैयार होकर के कस्बा हरियाना व आसपास के इलाके में पहुंचाया जा रहा है, लोगों द्वारा इस महान कार्य के लिए जरूरतमंदों को भोजन पकाने पहुंचाने की इस मुहिम के लिए पुलिस प्रशासन व स्थानीय प्रशासन द्वारा पूर्ण रूप से सहयोग प्राप्त हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here