सेनेटाइजेशन पर जंग: दो गुटों में खूब चले लात-घूसे, भाजपा से संबंधित बताए जा रहे नेता

जालंधर। जालंधर में आज एक मोहल्ले में सेनेटाइजेशन करवाए जाने का क्रेडिट लेने की होड़ में दो गुटों में जमकर लात घूसे चले और लोगों ने घरों की बालकोनी और छतों से यह नज़ारा देखा। दोनों गुट भाजपा से संबंधित बताए जा रहे हैं। जानकारी अनुसार जालंधर के मंडी फैंटन गंज इलाके में सेनेटाइजेशन करवाए जाने का कार्य किया जाना था।

Advertisements

murliwala

एक नेता द्वारा जब सेनेटाइजेशन करवाई जा रही थी तो एक अन्य नेता वहां पहुंच गए और उन्होंने इसका विरोध करना शुरु कर दिया। इसी बीच दोनों में जमकर लात घूसे चले और एक पक्ष का आरोप था कि दूसरे पक्ष ने उन पर हमला किया और सेनेटाइजेशन कर रहे मुलाजिमों से भी मारपीट की। मौके पर से प्राप्त जानकारी अनुसार एक पक्ष जिसमें अनिल काला नामक नेता शामिल थे का कहना था कि मंडी में छिडक़ाव से प्रशासन ने मना किया था, क्योंकि इससे खानपान का सामान खराब हो सकता था तो इसलिए उन्होंने सेनेटाइजेशन से रोका था। दूसरी तरफ विकास ढांढा के अनुसार काला के भाई व बेटे ने उन पर हमला कर दिया तथा इस दौरान व्यापार मंडल के अध्यक्ष परविंदर बहल भी मौके पर आए थे व उन्होंने इनके साथ भी दुरुव्यवहार किया।

अनिल काला ने मारपीट के आरोपों को नकारते हुए कहा कि वे तो सिर्फ प्रशासन की हिदायतों संबंधी उन्हें अवगत करवाने गए थे ताकि छिडक़ाव से नुकसान न हो। मामले का पता चलते ही प्रशासन ने दोनों पक्षों को बातचीत के लिए बुलाया है तथा अब देखना होगा कि मामला कैसे शांत होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here