सरकारी राशन वितरण में राजनीति फिर कर लेना, फिलहाल मानव सेवा को मुख्य रखें सत्ताधारी नेता: रणजीत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस के कारण पैदा हुए संकट के समय में भी प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस के नेता औछी राजनीति से बाज नहीं आ रहे हैं। सरकार द्वारा भेजे राशन वितरण में जिस प्रकार सत्ताधारी पार्टी के नेता जो राजनीति कर रहे हैं वो तर्कसंगत नहीं है तथा इसके लिए नेताओं को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।

Advertisements

murliwala

अगर वे ऐसे ही करते रहे तो जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी। यह बात भाजयुमो जिला प्रधान रणजीत सिंह राणा ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही। राणा ने कहा कि बड़े अफसोस की बात है कि कोरोना वायरस के कारण पैदा हुआ संकट समूची मानव जाति के लिए खतरा है तथा ऐसे में प्रत्येक जरुरतमंद तक सरकारी सहायता पहुंचनी चाहिए। इसमें किसी भी तरह का भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए। परन्तु दुख की बात है कि शहर में सरकार द्वारा भेजे गए राशन को वितरण करने दौरान कुछेक तथाकथित कांग्रेसी नेताओं द्वारा राजनीति करना गलत है तथा बड़े नेताओं को चाहिए कि वे शहर की भलाई के लिए ऐसे नेताओं को घर पर बैठने की सलाह दें, अन्यथा लोग इनका मुंह काला करके इन्हें घर भेज देंगे, क्योंकि जनता ऐसे समय में राजनीति करने वाले को बर्दाश्त करने के मूड़ में नहीं है।

राणा ने कहा कि राजनीति करने वाले यह तथाकथित नेता अगर अपनी जेब से खर्च करके राशन बांट रहे हों तो किसी को कोई आपत्ति नहीं, लेकिन सरकार द्वारा भेजे राशन पर राजनीति कभी बर्दाश्त नहीं की जाएगी तथा उनका करारा जवाब दिया जाएगा। इसलिए सत्ताधारी पार्टी के बड़े नेताओं का फर्ज बनता है कि वो जनता की मजबूरी को समझते हुए ऐसे नेताओं को सरकारी मदद का राजनीतिकरण करने से रोकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here