राजनीतिक इशारों पर झूठे केस दर्ज करने से पुलिस के प्रति विश्वास व आस्था का नुकसान: मीनू सेठी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना के खिलाफ चल रही जंग से लोगों को राहत सामग्री घर-घर देने वाले भाजपा नेताओं को झूठे मामले दर्ज कर फंसाने की सर्वस्व निंदा हो रही है। इस संदर्भ में भाजपा महिला मोर्चा की मीनू सेठी, अर्चना जैन, राकेश सूद, बिंदू सूद, ऊषा भल्ला, कुलवंत कौर, दविंदर सूरी, मंजू सैनी, आदि ने कड़े शब्दों में निंदा करत हुए कहा कि कोरोना संक्रमण से लड़ रहे पुलिस कर्मी योद्धाओं के साहस की सब जगह प्रशंसा हो रही हैं तथा उनकी भूमिका के प्रति लोगों की आस्था बंधी है। परंतु सत्ताधारी राजनीतिज्ञों के अनुचित हस्तक्षेप के अंतर्गत भाजपा व अन्य विरोधियों के ऊपर पुलिस को हथकंडा बनाकर झूठे केस दर्ज करवाने से पुलिस के प्रति लोगों की आस्था को धक्का लगा है। मीनू ने कहा की कांग्रेसी वर्करों द्वारा मनमर्ज़ी से राशन बंटवाया जा रहा है जिस कारण समाज का एक बहुत बड़ा वर्ग राशन से वंचित रह गया है।

Advertisements

जिला महिला मोर्चा ने भाजपा नेताओं पर झूठे केसों को वापिस लेने की मांग की

राशन का प्राइवेट हाथों में जाना सरासर उल्लंघना है तथा सतीष बावा समेत पंचायत सदस्यों में 5 महिलाओं व पुरूषों पर महिला के साथ दुव्र्यवहार व धक्केशाही वाली बात गले नहीं उतर रही। उस घटना के सारे वीडियो उस कांग्रेसी नेत्री को ही दोषी दिखा रहे हैं तथा भाजपा नेताओं पर अभद्र व्यवहार के इल्जाम ग़लत साबित होते हैं। उन्होंने कांग्रेस महिला विंग प्रधान व उनके साथियों द्वारा भाजपा नेताओं का गुंडा शब्द संबोधन करने पर बड़ी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि महिला विंग को भी प्रैस में जाने से पहले तथ्यों की जांच करनी चाहिए थी। कांग्रेसी नेत्री बिंदू शर्मा ने राजनीतिक निम्रता की सारी हदें पार कर दी तथा अपने साथ अभद्र व्यवहार की मनघडंत कहानी बनाकर राजनीतिक दबाव बना झूठे आरोप में फंसा दिया जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मीनू सेठी ने कहा की कई जगह सरकारी राशन विधवाओं, दिव्यांगों तथा गरीब परिवारों तक नहीं पहुँचा है जो सरासर ग़लत है।

भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा मीनू सेठी ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी में दिनरात ड्यूटी करके लोगों की सुरक्षा कर रहे पुलिस कर्मियों के प्रति विश्वास बना है लेकिन राजनीतिक दवाब में झूठे पर्चे दर्ज करने वाले पुलिस अधिकारियों की गतिविधियों से यह विश्वास स्थिर नहीं रहेगा। इसलिए प्रशासन ऐसे अधिकारियों पर नकेल डाले और निष्पक्ष जांच करके झूठे मामले खत्म करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here