बजरंग दल के शिष्टमंडल ने स्वामी पुष्पिंदर से भेंट कर जाना कुशलक्षेम


होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। बजरंग दल होशियारपुर के एक शिष्टमंडल ने जिला संयोजक संदीप रल्ह की अगुवाई में स्वामी पुष्पिंदर जी महाराज से उनके आश्रम में भेंट की। जहां उन्होंने स्वामी जी का कुशलक्षेम जाना तथा आश्वासन दिलाया कि संत समाज की रक्षा के लिए बजरंग दल हमेशा खड़ा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि किसी संत समाज अध्यात्मक व ज्ञान के स्त्रोत हैं तथआ वह नींव है जिसपर किसी भी धर्म की नींव स्थित होती है। उन्होंने कहा कि स्वामी पुष्पिंदर पर हुआ हमला हिन्दूत्व की उसी नींव पर हुआ हमला है। जिसके साथ लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं जिसे बिल्कुल साधारण रूप से नहीं लिया जा सकता। उन्होंने कहा कि ऐसे हमले राज्य व देश की शांति के लिए भी घातक सिद्ध हो सकते हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे ही संत समाज पर एक हमला महाराष्ट्र के पालघर में हुआ था यहां आरोपियों द्वारा साधुओं की हत्या कर दी गई थी तथा महाराष्ट्र सरकार की संवेदनहीनता को कहीं न कहीं कोरोना महामारी कदौरान लगाए लोकडाऊन की ढाल मिली है, जिस कारण मौके को समझते हुए बजरंग दल शांती से सरकारीआदेशों का पालन करते हुए सरकार के साथ खड़ा है। इसलिए उन्होंने कहा कि वह मांह करते हैं कि इस घटना की उच्च स्तरीय जांच करके आरोपियों व साजिशें करने वाले को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here