कोविड केयर सैंटरों में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए किए गए हैं हर जरुरी इंतजाम: जिलाधीश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार के प्रयासों से तख्त श्री हजूर साहिब से वापिस आए जिले के 142 श्रद्धालुओं को होशियारपुर के कोविड केयर सैंटरों रयात बाहरा व नशा छुड़ाओ व पुर्नवास केंद्र में हर जरुरी सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि इन सैंटरों में स्वास्थ्य विभाग की टीमों की ओर से लगातार मैडिकल चैकअप किया जा रहा है व सभी श्रद्धालुओं के सैंपल भी लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त श्रद्धालुओं के रहने व खाने की विशेष व्यवस्था भी की गई है।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि श्रद्धालुओं को पौष्टिक भोजन के साथ-साथ फल भी मुहैया करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसके अलावा उनके रहने के लिए विशेष व्यवस्था की गई है, ताकि उन्हें किसी समस्या का सामना न करना पड़े। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग की ओर से मैडिकल स्टाफ भी तैनात है ताकि उनके स्वास्थ्य की पूरी निगरानी की जा सके।

आज डिप्टी कमिश्नर के निर्देशों पर एस.डी.एम. अमित महाजन ने इन सैंटरों का दौरा कर यहां दी जाने वाली सुविधाओं का जायजा भी लिया। उन्होंने श्रद्धालुओं के रहने, खाने के साथ-साथ स्वास्थ्य चैकअप संबंधी प्रबंधों को भी देखा और कहा कि सभी श्रद्धालुओं ने जिला प्रशासन की ओर से दी जा रही सुविधाओं की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं के आरामदायक ठहराव को लेकर कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here