कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने सडक़ निर्माण कार्य का लिया जायजा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कोविड-19 के चलते एस.डी.एम. आफिस से प्रभात चौक तक बनने वाली सडक़ का रुका निर्माण कार्य फिर शुरु हो गया है। इस दौरान उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने सडक़ निर्माण कार्य का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि 1 करोड़ 35 लाख रुपए की लागत से बनने वाली इस सडक़ का निर्माण कार्य जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सडक़ निर्माण को लेकर लोक निर्माण विभाग को गुणवत्ता पक्ष से किसी भी तरह की कमी न रखने की हिदायत कर दी गई है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा टैंडर में इस बात का विशेष ध्यान रखा गया है कि सडक़ निर्माण के बाद 3 से 5 पांच वर्ष तक रखरखाव की जिम्मेदारी भी संबंधित ठेकेदार की होगी। श्री अरोड़ा ने कहा कि संबंधित अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि निर्माण कार्य में किसी तरह की कोई कोताही न अपनाई जाए।

कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने कहा कि आज न सिर्फ पंजाब बल्कि पूरी दुनिया कोरोना वायरस जैसी नामुराद बीमारी से जंग लड़ रही है। उन्होंने कहा कि इसकी के चलते सरकार की ओर से विकास कार्यों को रोकना पड़ा। उन्होंने कहा कि जल्द ही हम इस जंग में जीत हासिल कर लेंगे और उसके बाद होशियारपुर के बहुपक्षीय विकास को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी और आधारभूत ढांचे से लेकर शहर के सौंदर्यीकरण को लेकर विकास कार्य लगातार चलते रहेंगे। इस अवसर पर एस.डी.ओ. गुरमीत सिंह, गुलशन राय, ठेकेदार राजीव अग्रवाल भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here