सुरिंदर कौर ने कोरोना के खिलाफ जीती जंग, अस्पताल प्रबंधक ने घर के लिए किया रवाना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव मोरांवाली की निवासी सुरिंदर कौर(60)कोरोना के खिलाफ जंग जीतने में कामयाब हो गई है व आज इनको सिविल अस्पताल होशियारपुर से घर के लिए रवाना किया जा चुका है। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने सुरिंदर कौर को शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि भविष्य में किसी भी तरह की उनको दिक्कत आती है तो प्रशासन परिवार के साथ खड़ा है। उन्होंने बताया कि सुरिंदर कौर के अलावा इनके गांव की गुरप्रीत कौर, गुरप्रीत सिंह व परमजीत कौर को पहले ही ठीक होने पर घर भेज दिया गया है। इसके अलावा गांव पैंसरा के निवासी हरजिंदर सिंह भी कोरोना पर जीत प्राप्त कर चुका है। उन्होंने बताया कि जिले से संबंधित इटली से आए एक व्यक्ति गुरदीप सिंह जिसका इलाज अमृतसर में चल रहा था, भी ठीक होकर अपने गांव खनूर पहुंच चुका है। उन्होंने बताया कि सुरिंदर कौर सहित जिले से संबंधित छह मरीज पूरी तरह ठीक होकर अपने परिवार में पहुंच चुके हैं।

Advertisements

अपनीत रियात ने समूचे स्वास्थ्य विभाग की हौंसला आफजाई करते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग की ओर कर्मठता से अपनी ड्यूटी निभाई जा रही है। उन्होंने उम्मीद प्रकट करते हुए कहा कि एकजुटता के साथ ही कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों को सुरक्षित रखने के लिए ही कफ्र्यू लगाया गया है, इस लिए घर पर रहे व सुरक्षित रहें।

सुरिंदर कौर ने बताया कि 28 मार्च को उसका सैंपल कोरोना पाजीटिव आया था व उस समय से ही वह सिविल अस्पताल होशियारपुर में दाखिल थी। सुरिंदर कौर ने कहा कि उसने स्वास्थ्य विभाग की हिदायतों का पालन किया है, जिसके कारण आज वह स्वस्थ होकर अपने घर वापिस जा रही है। उसने पंजाब सरकार व जिला प्रशासन की प्रशंसा करते हुए कहा कि उसको अस्पताल में हर सुविधा मुहैया करवाई गई। उन्होंने कहा कि जहां समय पर दवाईयां मुहैया करवाई गई वहीं तीन टाइम पौष्टिक खाने के अलावा फल भी मुहैया करवाया गया। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य कर्मियों के सकारात्मक रवैये पर संतुष्टि प्रकटाई। इस मौके पर सहायक सिविल सर्जन, डिप्टी मैडिकल कमिश्नर डा. सतपाल गोजरा, एस.एम.ओ. डा. जसविंदर सिंह के अलावा अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here