मैडीकल क्षेत्र व समाज सेवा में नर्स सिस्टर का योगदान अहम: खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। मैडीकल क्षेत्र व समाज सेवा में नर्स सिस्टर का हमारे जीवन में अहम योगदान है। उक्त विचार भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद अविनाश राये खन्ना ने विश्व नर्स दिवस पर स्थानीय सिविल अस्पताल में नर्स सिस्टरों के साथ केक काटकर इस पवित्र दिवस की सभी नर्स सिस्टर को बधाई देते हुए व्यक्त किए। इस अवसर पर श्री खन्ना ने कहा कि नर्स सिस्टर जिस तरह हमारे दुख में सबसे पहले मरीज को इलाज के साथ-साथ एक पारिवारिक सदस्य की तरह स्तावना देकर मरीज का मनोबल बढ़ाती हैं, उससे दुख में भी मरीज को पलभर के लिए अपने परिवार सा स्नेह महसूस होता है। उन्होंने कहा कि नर्स सिस्टर जिस तरह अपने काम के प्रति सख्त से सख्त परिस्थितियों में भी हंसते-हंसते फर्ज निभाती है, उससे समाज में उनका मान-सम्मान और बढ़ जाता है। श्री खन्ना ने विश्व नर्स दिवस पर नर्स सिस्टरों को उनके अच्छे भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं भी दी।

Advertisements

– नर्स सिस्टर के साथ केक काटकर मनाया विश्व नर्स दिवस

श्री खन्ना ने सभी मरीजों व उनके पारिवारिक सदस्यों से इस अवसर पर आग्रह किया कि हम सभी को नर्स सिस्टर के सम्मान में हमेशा ही समर्पित होकर कार्य करना चाहिए ताकि उपचार के दौरान नर्स सिस्टर के मनोबल को बढ़ाया जा सके तथा वे और अच्छी तरह अपने काम को मेहनत व लग्न से करते हुए मरीजों की सेवा कर सकें। 

श्री खन्ना ने आज विश्व नर्स दिवस पर नर्स सिस्टर के साथ केक काटकर इस महान दिन की गरिमा को बढ़ाते हुए सभी नर्स सिस्टर को इस शुभ अवसर पर अपनी शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर एस.एम.ओ. डा. जसविंदर सिंह, एस.एम.ओ. डा. नमिता घई, ए.एच.ए. डा. शिप्रा के अलावा हरभजन कौर, जसवीर कौर, कांता देवी, मनदीप सैनी, सुरिंदर वालिया, अनिता, हरिंदर कौर आदि नर्स सिस्टर ने खन्ना के साथ केक काटकर विश्व नर्स दिवस मनाया। इस अवसर पर समाजसेवी डा. रमन घई, मनोज शर्मा व एडवोकेट पीयूश खन्ना भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here