जिले के 2 अन्य पाजीटिव केस आए सामने: सिविल सर्जन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। जहां आज 2 अन्य पाजीटिव केस सामने आए हैं, वहीं कोरोना वायरस पीडि़त एक व्यक्ति की मृत्यू हो गई है, जिससे कोरोना वायरस के साथ मरने वालों की संख्या 5 हो गई है। सिविल सर्जन डा. जसवीर सिंह ने बताया कि टांडा ब्लाक के जिस 35 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है। वह गुर्दे की बीमारी से पीडि़त थी तथा जालंधर के किडनी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति 16 मई को उक्त अस्पताल में दाखिल हुआ, जहां इसके सैंपल लिया गया था। उन्होंने बताया कि इस का सैंपल पाजीटिव पाया गया तथा इस मरीज की 17 मई को सायं जालंधर के एक नीजि अस्पताल में मृत्यू हो गई है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि जिले के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से अब तक 1531 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 1345 नैगेटिव तथा 64 की रिपोर्ट आना बाकी है। उडा. जसवीर ने बताया कि 26 सैंपल इनवैलिड पाए गए हैं।

वहीं बादद दोपहर आज कोविड-19 के सैंपलों संबंधी जानकारी देते हुए नोडल अधिकारी डा. शैलेश ने बताया कि आज 2 अन्य पाजीटिव केस सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि जो 23 व्यक्ति दुबई से आए हैं, उनमें से उक्त केस सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की तरफ से पहले ही दुबई से आए इन लोगों को कोविड केयर सैंटर रियात बाहरा इंस्टीट्यूट होशियारपुर में एकांतवास किया गया है। उन्होंने कहा कि अब तक जिले में पाजीटिव केसों की संख्या 96 हो गई है, जिनमें से आज हुई एक अन्य मौत सहित अब तक 5 मौतें हो चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here