शहीदों के जन्मदिवस और शहादत दिवस पर रक्तदान करके महसूस होता है गर्व: कुलवंत सैनी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। सरदार करतार सिंह सराभा जी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में सैनी जागृति मंच पंजाब के प्रधान सरदार कुलवंत सिंह सैनी ने भाई कन्हैया जी ब्लड बैंक में 84वां रक्तदान करके उन्हें अपने श्रद्धा सुमन भेंट किए। इस अवसर पर उनके साथ ऑल इंडिया सैनी सेवा समाज के जिला प्रधान सरदार कमलजीत सिंह सैनी एवं कुलविंदर लाल सोनू ने भी रक्तदान किया। इस अवसर पर मंच के संस्थापक संदीप सैनी, जिला अध्यक्ष प्रेम सैनी, महासचिव हरेंद्र कुमार सैनी तथा अन्य विशेष तौर पर शामिल हुए। इस मौके पर अपने विचार रखते हुए संदीप सैनी ने कहा कि सरदार कुलवंत सिंह सैनी का रक्तदान के प्रति जज्बा समाज को एक नई दिशा प्रदान कर रहा है।

Advertisements

उनका 84वीं बार रक्तदान करना उनकी देशभक्ति और समाज सेवा को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि सरदार करतार सिंह सराभा जी का जीवन देश की आने वाली पीढिय़ों को युगों-युगों तक देश भक्ति के रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करता रहेगा। इस अवसर पर सरदार कुलवंत सिंह सैनी, सरदार कमल सिंह सैनी एवं कुलविंदर लाल सोनू को भाई कन्हैया जी ब्लड बैंक की तरफ से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर अपने विचार रखते हुए सरदार कुलवंत सिंह सैनी ने कहा कि शहीदों की विरासत तभी जीवित रह सकती है जब हम सब मिलकर इस देश को आने वाली पीढिय़ों के लिए एक उज्जवल एकजुट और शक्तिशाली देश बना सके।

उन्होंने कहा कि शहीदों के जन्म दिवस और शहादत दिवस पर रक्तदान करके उन्हें एक अलग तरह की ऊर्जा एवं शक्ति प्राप्त होती है और हर देशवासी को शहीदों के प्रति अपनी श्रद्धा एवं प्यार जरूर व्यक्त करना चाहिए ताकि आने वाली पीढिय़ां उससे प्रेरणा लेकर देश सेवा के रास्ते पर चल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here