‘ए.ए.-3’ काले शीशों वाली कार बनी चर्चा का विषय, कौन है ये वी.आई.पी.

-लोगों ने जिला पुलिस प्रमुख से की कार्रवाई की अपील- रविवार को बस्सी गुलाम हुसैन से बजवाड़ा रोड पर देखी गई थी मारुति कंपनी की काले शीशे वाली कार-
रिपोर्ट: समीर सैनी –
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के ऊना रोड पर सफेद रंग की गाड़ी जिसमें एक व्यक्ति पुलिस की वर्दी पहने व्यक्ति भी सवार था द्वारा एक दुकानदार से 48 हजार रुपये की लूट का मामला अभी हल भी नहीं हुआ कि ऊना रोड में एक काले रंग की मारुति कंपनी की कार जिसका नंबर भी ठीक से पढ़ा नहीं जाता, मात्र (ए.ए.-3) ही पढ़ा जाता है लोगों के लिए पहेली बनी हुई है। कोई बिगडैल शहजादे की यह गाड़ी रविवार को इलाके में देखी गई और यह भी पता चला है कि वह धोबीघाट-ऊना रोड़ से होती हुई बजवाड़ा की तरफ मुड़ी थी। इस बारे में हमारे संवाददाता के ध्यान में यह मामला आते ही उसने इस संबंधी पुलिस के एक अधिकारी से बात भी की तथा सारा मामला उनके ध्यान में लाया गया था। देखना यह होगा कि पुलिस काले शीशे वाली गाड़ी से पैदा हुई पहेली का हल कब करती है। बहरहाल वी.आई.पी. कल्चर को खत्म करने के आदेशों का सख्ती से पालन हो रहा है और दूसरी तरफ कुछ तथाकथित बिगडैल अपने राजनीतिक आकाओं की छत्रछाया में झूठी शान दिखाने से बाज नहीं आ रहे। इलाका निवासियों ने जिला पुलिस प्रमुख से अपील की कि ऐसे लोगों पर कड़ा शिकंजा कसा जाए।

Advertisements

माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा गाडिय़ों के शीशे काले करने पर रोक लगाई गई है तथा अतिवशिष्ट व्यक्ति के लिए ही गाड़ी के शीशे काले करने का प्रावधान है, जैसे राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, न्यायाधीश या ऐसे बड़े ओहदों पर जनता की सेवा करने वाले प्रतिष्ठित पद। पंजाब में कांग्रेस द्वारा सत्ता आसीन होते ही वी.आई.पी. कल्चर को बंद करने के लिए जहां गाडिय़ों से लाल, नीलियां और संतरी रंग की बत्तियां उतारने के आदेश जारी किए हैं वहीं सरकार के इस फैसले का जनता ने भी स्वागत किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here