लाभपात्रियों को सरकार के निर्देशों पर समय पर दिया जा रहा है गेहूं: हरीश आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के वार्ड नंबर 3 में पड़ते 4 अलग-अलग डिपोओं में जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद ने लाभपात्रियों को गेहूं दिए जाने के कार्य का शुभारंभ करवाया और वहां मौजूद रह कर अपनी हाजिरी में लाभपात्रियों को पूरा गेहूं वितरित करवाया। इस मौके पर हरीश आनंद ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा कड़े निर्देश दिए गए हैं कि प्रत्येक लाभपात्री को समय पर गेहूं वितरित किया जाए तथा इस बात को सुनिश्चित बनाया जाए कि सभी को समय पर व पूरा गेहूं मिले। उन्होंने बताया कि सरकार के निर्देशों पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने उन्हें अपने वार्ड में अपनी मौजूदगी में लाभपात्रियों को गेहूं वितरण के निर्देश दिए थे।

Advertisements

जिस पर उन्होंने आज वार्ड में पड़ते चारों डिपोओं पर जाकर गेहूं वितरण शुरु करवाया और सभी को पूरा गेहूं मिले इस संबंधी सभी प्रबंध सुनिश्चित बनाए। हरीश आनंद ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण करफ्यू एवं लॉक डाउन के कारण पैदा हुए हालातों से निपटने के लिए भी सरकार द्वारा किए गए प्रयासों का हर जरुरतमंद तक लाभ पहुंचा है तथा वर्तमान में भी सरकार द्वारा हर समस्या को गंभीरता से लेकर उन्हें दूर करने हेतु कार्य कर रही है। उन्होंने लोगों से कहा कि वे गेहूं लेते समय स्वास्थ्य विभाग व सरकार द्वारा जारी हिदायतों का पालन करें, जैसे मुंह पर मास्क पहनना व सोशल डिस्टैंसिंग का ध्यान रखें।

इस मौके पर बहादुरपुर गेट पर स्थित डिपो पर गेहूं वितरण करवाते हुए हरीश आनंद ने कहा कि कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के निर्देशों पर शहर में विकास कार्य शुरु हो चुके हैं तथा वार्ड की भी जो समस्याएं होंगी उनका समाधान करवाया जाएगा। इस अवसर पर डिपो होल्डर राजीव वालिया, रजनी सैनी व सुलिंदर सिंह शिंदा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here