यूनियन ने करण को सर्वसम्मति से चुना है प्रधान: रविंदर काका

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। आज सफाई कर्मचारी युनियन नगर निगम होशियारपुर की एक विशेष मीटिंग करणजोत आदिया की अध्यक्षता में हुई। इस मीटिंग में रविन्द्र कुमार काका को सर्वसम्मति से सुपरवाईजऱों का प्रधान नियुक्त किया गया।

Advertisements

इस अवसर पर रविन्द्र कुमार काका ने कहा की जो भी जिम्मेदारी युनियन द्वारा उन्हें सौंपी गई है उसे वो पूरी मेहनत व ईमानदारी से निभाएंगे। उन्होने आगे कहा की यूनियन के पूर्व प्रधान राजा हंस ने जो कल बयान दिया है कि हमारी यूनियन सफाई कर्मचारियों को गुमराह कर रही है वो बिल्कुल गलत तथा बेबुनियाद है।

करणजोत आदिया को समूह वाल्मीकि समाज के पदाधिकारियों ने अपनी हाजऱी में प्रधाण नियुक्त किया था, इसमें सभी सफाई कर्मचारियों की सहमति भी शामिल थी। समूह वाल्मीकि समाज ने एक पहल की है कि पढ़े लिखे, ईमानदार तथा युवा वर्ग को आगे लाया जाए और करणजोत आदिया इन सभी पहलुओं पर खरे उतरते हैं। इन्ही पदाधिकारियों ने कुछ साल पहले राजा हंस को भी सर्वसम्मति से प्रधान तथा जय गोपाल को उप-प्रधान नियुक्त किया था आज राजा हंस उन्ही पदाधिकारियों पर उंगली उठा रहे है और समूह वाल्मीकि समाज की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे है।

इस अवसर पर नरिन्द्र कुमार, राजिन्द्र कुमार, बिक्रमजीत बंटी, रोहित हंस, रवि कुमार, हीरा लाल, नरेश कुमार बब्बु प्रधान सीवरमैन युनियन, सोमनाथ आदिया, बलराम भट्टी, राजेश कुमार काका, हनी कुमार, सुरिन्द्र पाल बाबा, ध्रमेन्द्र, शाम लाल जग्गी, जतिन्द्र कुमार मंगी, गोपाल कुमार मंगा, तरुण कुमार सिद्धु आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here