देश को नई दिशा देने के लिए स्व. राजीव गांधी ने की थी तकनीकी युग की शुरुआत : दमन नरवाल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेस भवन होशियारपुर में यूथ कांग्रेस होशियारपुर के जिला प्रधान एडवोकेट दमन बिल्ला नरवाल की अगुवाई में नौजवानों ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी को श्रद्धांजलि भेंट की। आज राजीव गांधी जी की 29वीं बरसी मौके दमन नरवाल के अलावा होशियारपुर हल्के के इंचार्ज हरजोत संघा, प्रधन जतिंदर भोलू, चब्बेवाल के प्रधान चौधरी गुरप्रीत सिंह ने स्वर्गीय राजीव गांधी की फोटो पर पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजलि भेंट की।

Advertisements


 यूथ कांग्रेस होशियारपुर ने स्व. राजीव गांधी को श्रद्धांजलि की भेंट

इस मौके पर दमन नरवाल ने कहा कि राजीव गांधी ने भारत में कंप्यूटर युग की शुरुआत की थी। उन्होंने कहा कि राजीव गांधी की जिंदगी से हमें शिक्षा लेनी चाहिए। देश के लिए अपनी जान वारकर स्वर्गीय राजीव गांधी ने अनूठी उदाहरण पेश की। आज मोदी सरकार द्वारा 20 लाख करोड़ के पैकेज को ड्रामा करार देते हुए यूथ कांग्रेस ने मांग की है कि गरीबों के जनधन खाते में कम से कम 7500 रुपए डाले जाए।

इस अवसर पर अमन सरपंच चग्गरां, इंद्रजीत संघा, जगतार सिंह, महिंदर बिट्टी, संदीप कुमार, हरप्रीत सिंह, प्रदीप कौर, गुरप्रीत काकू, लक्की वर्मा, अदित्या, राकेश कुमार, वरिंदर कुमार आदि मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here