पंजाब सरकार लोगों की समस्याओं का पहल के आधार पर कर रही है हल: ब्रम शंकर जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार प्रदेश के सर्वपक्षीय विकास के लिए वचनबद्ध है व इस कड़ी के अंतर्गत जहां गांवों व शहरों में आम आदमी क्लीनिक खोले गए हैं वहीं मानक शिक्षा प्रदान करने व विद्यार्थियों को समय का साथी बनाने के लिए स्कूल ऑफ एमीनेंस की भी शुरुआत की गई है। वे गांव न्यू कालोनी चौहाल, चौहाल व मोहल्ला रामगढ़ चौहाल में 32.03 लाख रुपए की लागत से विकास कार्यों की शुरुआत करवाने के दौरान गांव वासियों को संबोधित कर रहे थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने बताया कि गांव न्यू कालोनी चौहाल में 11.38 लाख रुपए, गांंव चौहाल में 5.20 लाख रुपए व मोहल्ला रामगढ़ चौहाल में 15.45 लाख रुपए पीने वाले पानी, गलियों-नालियों, गंदे पानी की निकासी पर खर्च किए जाएंगे। उन्होंने इस दौरान गांव वासियों की समस्याएं सुनी और उनके जल्द हल का आश्वासन भी दिया। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार लोगों की समस्याओं का पहल के आधार पर हल कर रही है, जिसके अंतर्गत जिले में समय-समय पर ‘सरकार तुहाडे द्वार’ के अंतर्गत शिकायत निवारण कैंप लगाए जा रहे हैं।

इस मौके पर दी होशियारपुर सैंट्रल कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन विक्रम शर्मा, बी.डी.पी.ओ सुखविंदर सिंह, सरपंच न्यू कालोनी चौहाल बलविंदर सिंह भट्टी, सरपंच चौहाल जसवंत सिंह, सरपंच मोहल्ला रामगढ़ चौहाल बीना रानी, गुरमीत राम, सतीश कुमार, बलविंदर कुमार, एडवोकेट अमरजोत सैनी, अशोक पहलवान, राजन सैनी के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here