गोल्डी को झूठे केस में फंसाना निंदनीय, निष्पक्ष जांच करवाएं अधिकारी: मोहल्ला निवासी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड 43 के तहत पड़ते मोहल्ला कमालपुर निवासियों की एक बैठक हुई। जिसमें उन्होंने इस बात पर रोष व्यक्त किया कि पुलिस द्वारा आकाश कुमार गोल्डी कमालपुर को किसी साजिश के तहत फंसाया जाना सरासर गलत है और अधिकारियों को चाहिए कि वे इस मामले की निष्पक्ष जांच करवाएं ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।

Advertisements

बैठक में मौजूद अश्विनी कुमार, बलबीर चंद, रिशी कपूर, मनीश दुग्गल, अनिल सरोया, जय सिंह, सन्नी अरोड़ा, रवि कुमार, शिंदा सिंह, राजिंदर सिंह, काका सिंह, सन्नी भोगल, कमल कुमार, पवन सरोया, सोनी कौशल, करन शर्मा, लाल सिंह, अजय कुमार एवं दीपू आदि ने कहा कि गोल्डी कमालपुर उनके मोहल्ले के युवा समाज सेवी के रुप में ऊभर रहे हैं और कुछ नेताओं को इनका बढ़ता कद रास नहीं आ रहा। इसलिए वे कोई न कोई साजिश के तहत गोल्डी को फंसाने की फिराख में रहते हैं। लेकिन दुख की बात है कि सारा मोहल्ला जानता है कि पुलिस द्वारा गोल्डी को घर से ले जाकर फंसाया गया है ताकि इसकी छवि को खराब किया जा सके और राजनीतिक क्षति पहुंचे।

मोहल्ला निवासियों ने कहा कि जिस नेता की शह पर यह सारा खेल खेला गया आने वाले समय में मोहल्ला निवासी उसे सबक सिखायेंगे तथा मोहल्ले में उनकी एंट्री तक बंद कर दी जाएगी। मोहल्ला निवासियों ने कड़ी चेतावनी दी कि अगर गोल्डी को साजिशन फंसाने वालों पर कार्यवाही न की गई तो पूरा मोहल्ला संघर्ष की राह अपनाने को मजबूर होगा, जिसकी सारी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।

उन्होंने पुलिस के उच्चाधिकारियों से मांग की कि इस सारे मामले की निष्पक्ष जांच करके सच जनता के सामने लाया जाए। क्योंकि जो कहानी पुलिस ने गढ़ी है वे झूठी है। जिसकी जांच होनी अनिवार्य है। पूरा मोहल्ला गोल्डी के साथ खड़ा है तथा वे किसी के भी साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने गोल्डी को आश्वस्त किया कि वे खुद को अकेला न समझें, वे सभी उसके साथ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here