पंजाब सरकार आम जनता को आर्थिक और मानसिक तौर पर परेशान करना बंद करे: संदीप सैनी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी पंजाब की तरफ से 2 महीने के बिजली के बिल और प्राइवेट स्कूलों की फीस माफी के लिए सारे पंजाब में आज पंजाब सरकार को कुंभकरणी नींद से जगाने के लिए रोष प्रदर्शन के लिए जो निर्देश दिए गए थे। उसके तहत होशियारपुर शहरी इकाई की तरफ से शहरी अध्यक्ष अजय वर्मा की अध्यक्षता में कमालपुर चौक में पार्टी कार्यकर्ताओं ने पंजाब सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए बिजली के बिल और स्कूल की फीसे माफ करने के लिए कहा। इस अवसर पर पार्टी के राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी, राज्य जॉइंट सचिव सरदार सतवंत सिंह सियान, एडवोकेट अमरजोत सिंह सैनी, खुशीराम, अनिल ठाकुर, दिलीप ओहरी, दलजीत कुमार तथा अन्य उपस्थित थे।

Advertisements

रोष प्रदर्शन को संबोधित करते हुए संदीप सैनी ने कहा कि करोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन से आम जनता आर्थिक और मानसिक तौर पर पूरी तरह से परेशान हो चुकी है। कारोबार बद से बदहाल हो चुके हैं आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही है और पंजाब सरकार जनता को इस गंभीर संकट के दौर में आर्थिक मदद देने की बजाय अपने खजाने को भरने के लिए आम जनता की लूट को बढ़ावा दे रही है। जोकि इस सरकार के लिए सबसे शर्मनाक कार्य है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार को अपने खर्चे कम करते हुए आम जनता को अधिक से अधिक आर्थिक सहायता मुहैया करवानी चाहिए न कि बिजली के बिलो और स्कूल फीसो के नाम पर आर्थिक लूट को बढ़ावा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार करोना महामारी के इस गंभीर संकट आम जनता को सहायता पहुंचाने में पूरी तरह से फेल साबित हुई है और इस सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

इस अवसर पर सतवंत सिंह ने कहा कि सरकार की आम जनता के प्रति बेरुखी पंजाब में हर तरफ गंभीर आर्थिक संकट को बढ़ावा दे रही है। आम जनता का सरकार के प्रति गुस्सा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और अगर सरकार ने आम जनता की आर्थिक लूट को बंद न किया तो पंजाब की आम जनता इस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब और पंजाबियत के हितों के लिए हमेशा ही संघर्ष ही रहेगी आप और आम जनता के साथ धक्के शाही और नाइंसाफी कभी भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here