पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने 20 सफाई सेवकों को 88 सौ रूपए वेतन देने का मंजूरी पत्र ईओ को सौंपा

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर कौंसिल गढ़शंकर द्वारा करीब अठारह वर्ष पहले गढ़शंकर शहर की सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए 2400 रूपए वेतन पर रखे 20 सफाई सेवकों की मांग को पूरा करते हुए कांग्रेस के प्रदेशिक महासचिव व पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने सफाई सेवकों को डीसी रेट पर 88 सौ रूपए पति महीना वेतन देने के लिए गढ़शंकर नगर कौंसिल के ईओ अवतार चंद सेखड़ी को सरकार से जारी करवाया पत्र सौंपा।
इस दौरान पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने मौजूद सभी सफाई सेवकों से कहा कि आपकी मांग को पूरा करने के लिए काग्रेस की सरकार बनने के बाद से लगातार प्रत्यन कर रहे थे। आज मांग पूरी हुई है तो मुझे खुशी है कि सभी सफाई सेवकों को करीव 88 सौ रूपए प्रति महीना वेतन मिलेगा और सभी अपने अपने घरों को बढ़ीया तरीके से चला सकेगें और बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलाएगें।

Advertisements

18 वर्ष पहले रखे 20 सफाई सेवकों को मिलेगा 88 सौ रूपए वेतन

उन्होंने कहा कि सभी सफाई सेवकों को हम कोशिश कर रहे है कि सरकार से पक्का करवा दिया जाए जिसके लिए प्रोसैस शुरू कर दिया जाएगा। ब्राहमण सभा गढ़शंकर के अध्यक्ष कुलभूशन शौरी ने कहा कि शहर की सफाई व्यवस्था बनाने व कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते लगातार सफाई में जुटे स्वच्छ भारत के व कोरोना योद्धो के लिए उन्हें डीसी रेट दिलाने के लिए हम सभी पूर्व विधायक गोल्डी के अभारी है।

यह सम्मान उनके लिए सबसे बड़ा सम्मान है। इस समय आल इंडिया जाट महासभा के पंजाब के महासचिव अजायब सिंह बोपाराय, काग्रेस के जिला उपाध्यक्ष ठेकेदार कुलभूशन शौरी, हरजीत सिंह सोहनपाल, पूर्व पाषर्द परमजीत पम्मा, सन्नी लंब, एसओ दलजीत राणा, सोम नाथ आदि मौजूद थे। सफाई सेवक गढ़शंकर युनियन की अध्यक्ष किरना: अठारह वर्ष से हम मांग कर रहे थे कि 2400 रूपए से परिवार नहीं चलते हमें कम से कम डीसी रेट तहत वेतन दिया जाए। लेकिन किसी ने हमारी बात नहीं सुनी। लेकिन पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने हमें डीसी रेट दिलाए जिसके तहत अव हमें करीब 8800 रूपए वेतन मिलना शुरू हो जाएगा। जिसके लिए हम सभी शीध्र पूर्व विधायक गोल्डी का अभार प्रकट करने के लिए सम्मान करेगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here