सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ दौरान 1 आतंकी ढेर, सर्च अभियान जारी

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। जम्मू-कश्मीर के जिला राजौरी के कालाकोट क्षेत्र में गत वीरवार रात को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में अब तक एक आतंकी ढेर किया गया है। मुठभेड़ दौरान बचे आतंकियों की तलाश जारी है। चप्पे-चप्पे पर सेना व पुलिस के जवान तैनात है कालाकोट से स्योट निजी वाहनों को रोक दिया गया है।

Advertisements

कालाकोट के मीयाड़ी वार्ड नंबर तीन व खडक़ पंजा में बाकी फंसे आतंकियों को धड़पकड़ और लोहा लेने की संयुक्त कार्रवाई जारी है। ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक दो से तीन आतंकी फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। मिली जानकारी के सुरक्षाबलों को में तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। शाम को कालाकोट के पंजा- मियाड़ी, सोलकी गांव के जंगल में सेना ने घेर लिया और शाम को सूचना के आधार पर आतंकियों मार गिराने की कार्रवाई शुरू कर दी। फिलहाल अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है।

घटना स्थल पर मौजूद सूत्रों के मुताबिक 2 से 3 आतंकी छिपे होने की आशंका जताई जा रही है सुरक्षाबलों की तरफ से आसपास के सभी गांवों व जंगल को सेना ने अपने कब्जे में लेकर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस के अधिकारी व जवान भी कार्रवाई में जुटे हुए हैं। मारे गए आतंकी के शव को सुरक्षा बलों ने अपने कब्जे में ले लिया है। खबर लिखे जाने तक सेना व पुलिस की संयुक्त कार्रवाई जारी थी। वहीं जिला राजौरी के अंतर्गत सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जिसमें एक सेना के जवान के शहीद होने की सूचना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here