नगर सुधार ट्रस्ट को निलामी से प्राप्त हुआ 1.50 करोड़ रुपये का राजस्व: चेयरमैन मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। नगर सुधार ट्रस्ट होशियारपुर की तरफ से रिहायशी एवं कमर्शियल प्लाटों एवं दुकानों की बोली करवाई गई। इस संबंधी जानकारी देते हुए चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा पंजाब के विकास के तैयार किए गए एजेंडे पर काम करते हुए ट्रस्ट द्वारा कैबिनेट मंत्री ब्रह्म महिंद्रा और कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर शहर के विकास के लिए रिहायशी एवं कमर्शियल प्लाटों की बोली करवाई गई है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि अलग-अलग प्रापर्टी खरीदने के लिए 50 लोगों द्वारा रजिस्ट्रेशन करवाई गई थी और 44 बोलीकोरों ने निलामी में भाग लिया। एडवोकेट मरवाहा ने बताया कि आज हुई बोली में ट्रस्ट को 1.50 करोड़ रुपये का राजस्व प्राप्त हुआ है, जोकि ट्रस्ट की स्कीमों के विकास पर लगाया जाएगा और जल्द ही शेष प्रापर्टी की निलामी के लिए भी प्रक्रिया प्रारंभ की जाएगी ताकि ट्रस्ट की सभी स्कीमों को विकसित करके शहर के विकास में योगदान डाला जा सके। इसके अलावा जो स्कीमें विकसित की जानी हैं उन्हें भी विकसित करके निलामी के लिए तैयार किया जाएगा ताकि लोग ट्रस्ट की योजनाओं का लाभ उठा सकें। चेयरमैन मरवाहा ने बताया कि होशियारपुर में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा द्वारा विकास कार्यों का जो नया अध्याय लिखा जा रहा है उसमें ट्रस्ट भी अपना बनता योगदान डाल रहा है ताकि हमारा शहर प्रदेश के समस्त शहरों से बेहतर और सुन्दर बने। उन्होंने बताया कि निलामी में भाग लेने के लिए बोलीकारों द्वारा ऑन लाइन अप्लाई किया गया था तथा आज ऑन लाइन निलामी के माध्यम से उन्होंने अपनी मनपसंद प्रापर्टी खरीदी।

जिन्होंने अधिक बोली देकर प्रापर्टी खरीदी है उन्हें साथ ही साथ औपचारिकताएं पूरी करने उपरांत उसकी अलॉटमेंट दे दी जाएगी तथा शेष औपचारिकताएं भी जल्द पूरी कर ली जाएंगी। उन्होंने बताया कि जिन्होंने इसमें भाग लिया पर प्रापर्टी नहीं ले पाए, वे निराश न हों, ट्रस्ट द्वारा जल्द ही शेष प्रापर्टी की निलामी की जाएगी वे उसमें भाग लेकर अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं। इस अवसर पर निलामी के लिए सरकार की तरफ से एसडीएम कार्यालय से नायब तहसीलदार भूंगा चंद्रमोहन, ईओ शाम चौरासी राम प्रकाश, जिला योजना अधिकारी प्रीतपाल सिंह के अलावा नगर सुधार ट्रस्ट के ईओ राजेश कुमार, एक्सियन राकेश कुमार, जेई मनदीप आदिया मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here