वर्चुअल रैली के माध्यम से सीधे जनता से करेंगे संवाद: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। लोकडाउन और करफ्यू के बाद भाजपा ने लोगों से सीधे संवाद कायम करने के लिए डिजिटल सिस्टम का उपयोग शुरू किया है। जिसमें मोदी सरकार-2 के एक साल पूरा होने पर मोदी सरकार की जनहित उपलब्धियों और कोविड-19 से बचाव और रोकथाम जैसी आवश्यक मुद्दों को जनता तक लेकर जाना है। उक्त विचार जिला भाजपा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने भाजपा आईटी सेल के वारियर्स को सम्बोधित करते हुए कहे।

Advertisements

जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित आईटी सेल की बैठक में पंजाब भाजपा के वरिष्ठ नेता तीक्ष्ण सूद विशेष तौर पर उपस्थित हुए। उन्होंने मण्डल अध्यक्षों और आईटी व सोशल मीडिया टीम का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि पार्टी नेतृत्व के निर्देशानुसार बूथ स्तर तक वट्सअप ग्रुप बनाने की मुहिम शुरू कर दी गई है। अब इसके अगले चरण में राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के नेताओं द्वारा वर्चुअल रैलियों के माध्यम से लोगों से सीधे संवाद स्थापित करेंगे। इस काम को सफ़ल बनाने के लिए प्रत्येक मण्डल स्तर से 15 एक्सपर्ट सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं को काम में लगाया जा रहा है।

आने वाले समय में पार्टी को इसका भरपूर लाभ मिलेगा और ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता इस काम में लगकर पार्टी को मजबूत करेंगे। जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने बताया कि वर्चुअल रैलियों को आयोजित करवाने के लिए जिला स्तर पर शिव कुमार काकू को प्रमुख और उप-प्रमुख विपुल वालिया को लगाया गया है। इस मौके पर अखिल सूद, संजीव शर्मा, तेजिंदर सिंह, धीरज ऐरी, तरुण अरोड़ा, जसविंदर सिंह, प्रवीण कतना, हरजीत सिंह, हरदीप लोंगिया, शरद सूद आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here