जिनके पास नीले कार्ड नहीं हैं उन्हें भी केन्द्र द्वारा भेजी राशन सामग्री जल्द दे पंजाब सरकार: भाटिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। केंद्र सरकार द्वारा जरुरतमंदों के लिए राशन, गेंहू व दाले सभी प्रदेशों को भेजी गई थीं। परन्तु पंजाब में इसे बांटने में भेदभाव किया जा रहा है। उक्त बात जिला भाजपा उपाध्यक्ष व पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने आज यहां जारी खए प्रैस विज्ञप्ति में कही। उन्होंन कहा कि हमारे वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा कहा गया था कि जिन जरुरतमंदों व प्रवासी मजदूरों के राशन कार्ड नहीं बने हुए उन्हें भी राशन मुहैया होगा।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार यह बताए कि जरुरतमंदों के पास यह राशन पूरी तरह कब पहुंचेगा तथा राशन पहुंचने से लोगों में काफी रोष पाया जा रहा है तथा लोगों का एक ही सवाल है कि नीले कार्ड के बिना राशन कब मिलेगा। क्योंकि जिनके पास कार्ड नहीं हैं पेट तो उन्हें भी लगा है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने 2017 में लोगों को गुमराह करके वोटें हासिल करके लोगों के साथ किए हुए अपने किसी भी वायदों को पूरी नहीं किया है। भाटिया ने कहा कि कैप्टन सरकार द्वारा नौजवानों को नौकरी देने का जो वायदा किया गया था, काफी समय बीते जाने के बाद भी पूरा नहीं किया गया। इसके अलावा सरकार द्वारा वायदा किया गया था कि जिन नौजवानों को नौकरी नहीं मिलेगी उन्हें बेरोजगार भत्ता दिया जाएगा, वह भी पूरा नहीं किया गया।

सुरेश भाटिया बिट्टू ने कहा कि बीते तीन वर्ष के दौरान पंजाब सरकार ने नगर निगम को एक फूटी कौड़ी भी नहीं भेजी। और तो और कांग्रेस पार्षदों के अपने वार्ड में भी कोई ग्रांट नहीं पहुंची। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार का रवैया है उसे लोग समझ चुके हैं तथा इसका नुकसान उन्हें आने वाले चुनावों में भुगतना पड़ेगा। उन्होंने पंजाब सरकार से मांग करते कहा कि जो केंद्र सरकार द्वारा जो राशन भेजा गया है उसे हर जरुरतमंद तथा मजदूर वर्ग, जिनके नीले कार्ड नहीं बने हुए उन्हें भी मुहैया करवाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here