अधिकारियों व ठेकेदार की मिलीभगत से रेलवे सडक़ के हो रहे घटिया निर्माण की हो विजीलैंस जांच: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब ने रेलवे विभाग के ठेकेदार द्वारा रेलवे स्टेशन होशियारपुर से रेलवे फाटक के बीच बनाई जा रही घटिया क्वालटी की सडक़ के निर्माण संबंधी कड़ा संज्ञान लेते हुए डी.आर.एम. फिरोजपुर से इस सडक़ निर्माण की विजीलैंस जांच करवाने की मांग करते हुए डी.आर.एम. को इस संबंधी पत्र लिखा गया है।

Advertisements

कौंसिल प्रवक्ता मोहित संधू ने इस संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि रेलवे की इस सडक़ का घटिया निर्माण दो-तीन दिन से चल रहा था जिसे कौंसिल के जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा ने कौंसिल प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई को इस घटिया निर्माण की जानकारी दी।

यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब ने लाखों का सरकार को चूना लगने का लगाया आरोप तथा डी.आर.एम. को लिखा पत्र

डा. रमन घई ने आज साथियों सहित उक्त सडक़ के निर्माण का मौके पर जाकर जायजा लेते हुए कहा कि दुख की बात है कि सरकार के लाखों रुपए अधिकारियों व ठेकेदार की मिली भगत से निर्माण करवाकर हजम किया जा रहा है तथा रेलवे के किसी भी अधिकारी ने इस संबंधी कोई नोटिस नहीं लिया। डा. रमन घई ने कहा कि पिछले वर्ष भी रेलवे द्वारा इस सडक़ का निर्माण ठेकेदार द्वारा किया गया था जोकि बिलकुल घटिया व निम्मन स्तर का होने के कारण सडक़ चंद ही दिनों में खराब हो गई थी। जिस कारण अधूरी छोड़ी गई सडक़ हादसों का कारण बन रही थी। डा. घई ने कहा कि उस वक्त भी कौंसिल ने इस संबंधी कड़ा विरोध किया था।

डा. घई ने कहा कि डी.एम.आर. फिरोजपुर राजेश अग्रवाल को पत्र लिखकर इस सडक़ के निर्माण की जांच विजीलैंस से करवाने की मांग की गई है। उन्होंने कहा कि ऐसे घटिया निर्माण के लिए जिम्मेवार ठेकेदार व संबंधित अधिकारियों पर भी रेलवे को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए ताकि जनता व सरकार के पैसे का दुरप्रयोग न हो सके। इस अवसर पर कौंसिल जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा, अशोक गोल्डी, डा. वशिष्ट कुमार, मोहित संधू, डा. राज कुमार सैनी, टोनू सेठी, गगनदीप, नरेश कुमार, बौबी, रमनीश घई, जसवीर सिंह, करन, मनोज कुमार, अशीष, बबलू, करनैल सिंह, गगन, कालू आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here