कच्चे क्वार्टर में महिला की कान की बालियां झपटने की कोशिश, लोगों को देख भाग खड़े हुए लुटेरे

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला कच्चे क्वार्टर में मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने पैदल जा रही महिला के कान की बालियां झपटने का प्रयास किया। लेकिन महिला द्वारा कानों पर हाथ रखने व चिल्लाने उपरांत शोर सुनकर लोग इकट्ठा हो गए और लोगों को देखकर लुटेरे वहां से फरार हो गए। हालांकि कुछ लोगों ने लुटेरों का पीछा भी किया, पर वह फरार होने में कामयाब हो गए। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

Advertisements

जानकारी अनुसार रश्मि निवासी मरवाहा मोहल्ला, कच्चे क्वार्टर में अपने मायके में माता से मिलने आ रही थी। गली के मोड़ पर वह टैम्पो से उतरकर पैदल घर की तरफ जा रही थी तो मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने उसके कान की बालियां झपटने का प्रयास किया। पर उसके द्वारा शोर मचाए जाने पर वह भाग गए। लुटेरों ने अपने मुंह कपड़े से बांध रखे थे और मोटरसाइकिल पर नंबर प्लेट भी नहीं थी।

लोगों ने रोष व्यक्त किया कि पुलिस द्वारा जगह-जगह पर नाके लगाकर आम लोगों के चालान काटे जाते, लेकिन बिना नंबर के वाहनों पर सरेआम लूट को अंजाम देने वालों पर पुलिस की नज़र तक नहीं पड़ती। उन्होंने एसएसपी से मांग की कि शहर में गश्त बढ़ाई जाए ताकि आम शहरवासी खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here