मान सरकार देश के शहीदों के सपनों का रंगला पंजाब बनाने के लिए ईमानदारी से प्रयासरत: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी पंजाब के संयुक्त सचिव संदीप सैनी ने एक प्रैस बयान के द्वारा कहा कि पंजाब की मौजूदा आम आदमी पार्टी की सरकार सरदार भगवंत सिंह मान मुख्यमंत्री पंजाब की अगुवाई में पंजाब को देश के शहीदों के सपनों का रंगला पंजाब बनाने के लिए पूरी तरह से यतनशील है. उन्होंने कहा कि आज पंजाब मैं आम आदमी की सरकार को 1 वर्ष से ऊपर हो गया है और सरदार भगवंत सिंह मान ने अपनी कार्यशैली से यह साबित कर दिया है कि वह एक योग्य मुख्यमंत्री एवं कुशल शासक हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आम जनता का विश्वास सरदार भगवंत सिंह मान के कार्य करने की कुशलता पर बढ़ता ही जा रहा है जो कि आम आदमी पार्टी के हर कार्यकर्ता के लिए बड़े सम्मान की बात है। संदीप सैनी ने कहा कि जो पंजाब पिछली कई सरकारों के कार्यकालों में कंगाल हो चुका था और अपनी तरक्की की पटरी से उतर चुका था उसको सरदार भगवंत मान सरकार ने अपने कार्यों से दोबारा तरक्की की रफ्तार पर दौड़ा दिया है। आज देश-विदेश में भगवंत मान सरकार के जनता हितैषी फैसलों से आम आदमी पार्टी के प्रति आम जनता का विश्वास बढ़ा है।

संदीप सैनी ने कहा कि मौजूदा पंजाब में यह पहली सरकार है जो हर क्षेत्र में हर कार्य को पहल के आधार पर आम जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए हल कर रही है। इसमें चाहे रोजगार हो, शिक्षा हो, स्वास्थ्य संबंधी सेवाएं हो या फिर अन्य कई तरह की सुविधाएं हो सरकार की प्राथमिकता है आम जनता को सही अर्थों में आजादी पूर्ण जीवन प्रदान करना। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकारों ने अपनी नेक नियत के द्वारा आम जनता का जीवन खुशहाल करने की तरफ अपने कदम बढ़ाने शुरू कर दिए हैं। उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में जीत दिलवाकर केंद्र में आम आदमी पार्टी की नीतियों को लागू करने में सहयोगी बने क्योंकि आज देश की राजनीति को पढ़े लिखे ईमानदार और देशभक्त अरविंद केजरीवाल जैसे कुशल नेता की प्रधानमंत्री के रूप में सबसे ज्यादा जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here