बेगमपुरा टाइगर फॉर्स ने फूंका चीन के प्रधानमंत्री का पुतला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बेगमपुरा टाइगर फोर्स की तरफ से डा.भीम राव अम्बेदकर चौक नज़दीक बस स्टैंड होशियारपुर में चीन के प्रधान मंत्री का पुतला फूँका गया। इस मौके पर पहुँचे नेताओं ने कहा कि चीन अपनी, हरकतों से बाज नहीं आ रहा। उसने हर बार मौके पीठ पर बार करके यह साबित किया है कि वह (चीन) दोस्ती के काबिल नहीं है परंतु फिर भी देश आज़ाद होने के बाद अब तक हमारे राजनैतिक नेता उस के झाँसो में क्यों आ रहे हैं। चीन ने अनेकों बार भारत के साथ गद्दारी की।

Advertisements

इस बार हमारे देश के 20 जवान शहीद हो गए। पूरा देश उनकी शहादत को सजदा करता है। नेताओं ने कहा कि इस का जवाब देने के लिए पूरा भारत अपने फ़ौजी जवानों के साथ खडा है। फौजी चीन के साथ मोर्चे और आमने सामने युद्ध लड़ रहे हैं तो हमें भी चीनी समान का बाइकाट करके भारत में चीन को हो रहे व्यापारिक लाभ को नुक्सान में बदल कर मुँह तोड़ जवाब देना चाहिए परंतु हमारे राजनैतिक नेता चाहे वह किसी भी पार्टी का हो फौजियों की शहादत के बाद भी राजनीति करने से बाज़ नहीं आ रहे। सरकार को तुरंत फ़ैसला ले कर चीन के सामान की भारत में आमद और रोक लगा देनी चाहिए, परन्तु अभी तक इस का कोई फैसला नहीं लिया गया क्योंकि ज्यादातर चीन के साथ व्यापारिक सांझ राजनैतिक नेताओं की निजी है।

देश हित नहीं इसलिए देश हित को पीछे रख कर अपने हित बारे सोचा जा रहा है नेताओं ने माँग की कि शहीद सैनिकों के परिवारों को दो दो करोड़ रुपए और घर के एक एक सदस्य को नौकरी दी जाये। इस मौके राष्ट्रीय चेयरमैन तरसेम दीवाना, राष्ट्रीय प्रधान अशोक सलन, राष्ट्रीय जनरल सैक्ट्री अवतार बस्सी खवाजू, पंजाब प्रधान तारा चंद, जिला प्रधान अमरजीत संधि, जिला इंचार्ज सोमदेव संधि, जिला वाइस प्रधान कुलदीप मेहटियाना, शहरी प्रधान सुखदेव असलामाबाद, शहरी वाइस प्रधान हंस राज बब्बू सिंगड़ीवाल, नरेश बद्धन, भुट्टो बस्सी खवाजू, राकेश कुमार सिंगड़ीवाल, गुरप्रीत सिंगड़ीवाला, जिला उप प्रधान वीरपाल, प्रधान जस्सा नन्दन आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here