भारतीय सनातन धर्म महावीर दल ने ब्रह्मशंकर जिंपा को किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। भारतीय सनातन धर्म महावीर दल की तरफ से दल के कार्यालय में पंजाब स्टेट इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कारपोरेशन के डायरेक्टर कम वाइस चेयरमैन नियुक्त होने पर ब्रह्म शंकर जिंपा का दल द्वारा सम्मान किया गया। इस मौके पर दल के प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण गोपाल आनंद ने कहा कि ब्रह्म शंकर जिंपा को भारतीय सनातन धर्म महावीर दल के प्रत्येक सामाजिक व धार्मिक कार्यों में हमेशा सहयोग मिलता रहा है। इसी प्रकार श्री जिंपा शहर में हमेशा समाज सेवा और धार्मिक क्षेत्र में अच्छा कार्य करते रहे हैं। ऐसे व्यक्ति की नियुक्ति पर महावीर दल सराहना करता है।

Advertisements

हम आशा करते हैं कि श्री जिंपा होशियारपुर की बेहतरी के लिए अच्छा कार्य करेंगे। इस मौके पर श्री जिम्पा ने भी इस सम्मान के लिए भारतीय सनातन धर्म महावीर दल का धन्यवाद करते हुए कहा कि वे आगे भी धार्मिक और सामाजिक कार्यों में पहले की भांति अपना सहयोग जारी रखेंगे और सरकार ने जो जिम्मेदारी उन्हें दी है उस के माध्यम से भी वह लोगों की पूरी ईमानदारी से सेवा करेंगे।

इस मौके पर दल के महासचिव भारत भूषण वर्मा बलविंदर सिंह सत्येंद्र शर्मा पवन शर्मा राजकुमार, राहुल आनंद राजेश वर्मा सुखदेव सिंह लक्की, रुपेश प्रजापति, राकेश कुमार बिल्ला आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here