पंजाब सरकार प्रदेश में औद्योगिक विकास के साथ लोगों तक आधारभूत सुविधाएं पहुंचाने के लिए बचनवद्ध: अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार जहां उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए निरंतर प्रगतिशील है वहीं आम जनता तक बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने के लिए प्रयासरत है। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने आज इंप्रूवमेंट ट्रस्ट स्कीम नंबर दो में एक करोड़ की लागत से सडक़ों के निर्माण कार्य की शुरुआत करते हुए रखे। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इलाके के लोगों की लंबे समय से सडक़ निर्माम कार्य की मांग थी, जिसे पहल के आधार पर पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चार माह के भीतर सडक़ों का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की सोच है कि लोगों तक जल्द से जल्द बुनियादी सुविधाएं पहुंचाई जाएं। श्री अरोड़ा ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सडक़ निर्माण कार्य में गुणवत्ता के पक्ष से किसी तरह की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार ने प्रदेश में 400 करोड़ रुपए से फोकल प्वाइंटो का विकास किया है जिसमें से 200 करोड़ रुपए साइकिल वैली के लिए व 200 करोड़ रुपए से प्रदेश के 17 फोकल प्वाइंट के विकास पर खर्च किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में होशियारपुर को फोकल प्वाइंट के लिए भी उन्होंने 10 करोड़ रुपए की लागत से कई प्रोजैक्टों की शुरुआत करवाई थी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में 20 इंडस्ट्रीयल पार्क बनाए जा रहे हैं, जिनका कार्य शुरु हो गया है। इस अवसर पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, पंजाब स्टेट इंडस्ट्रीयल डेवलेपमेंट कार्पोरेशन के डायरेक्टर कम वाइस चेयरमैन ब्रह्मशंकर जिंपा, बलविंदर बिंदी, कैप्टन कर्मचन्द, संदीप पुरी, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, ईओ राजेश कुमार, एक्सियन राकेश कुमार, जेई मनदीप आदिया व अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here