वुडलैंड ओवरसीज स्कूल के विद्यार्थियों ने 12वीं में जिले में किया टॉप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 13 जुलाई 2020 को सी.बी.एस.ई. ने बाहरंवी कक्षा का परिणाम घोषित किया। सैशन 2019-2020 का परिणाम सांझा करते हुए वुडलैंड ओवरसीज स्कूल की प्रिंसीपल पूजा धीमान ने बताया कि स्कूल का रिजल्ट हमेशा की तरह जिले में सबसे बेहतरीन रहा। तानिश गुप्ता ने 98.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान तथा प्रथम अग्रवाल एंव अनिरूध रलहन, नाज़ ओहरी ने 96.4 प्रतिशत अंक प्राप्त करके द्वितीय स्थान तथा गीतिका सलूजा ने 95.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान अर्जित किया। इसी के साथ उन्होंने बच्चों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Advertisements

उन्होंने आगे बताया कि 06 छात्रों ने पाए 95 से अधिक और 20 छात्रों ने पाए 90 से अधिक अंक प्राप्त किए। स्कूल की डीन सिमरजीत कौर ने उतीर्ण बच्चों को बधाई दी और कहा कि इन होनहार बच्चों ने स्कूल में पढ़ाई के साथ-साथ सगशैक्षिक प्रतियोगिताओं में भी अव्वल आ कर स्कूल को गौरवान्वित किया है, इसी के साथ उन्होंने बच्चों को आसमान की बुलंदियाँ छूने का आशीर्वाद दिया। स्कूल के मैनेजिंग ट्रस्टी मनदीप ंिसंह गिल ने बच्चों और उनके अभिभावकों को बधाई दी और कहा कि वे बच्चों को हमेशा ही ऐसा वातावरण देने की कोशिश करते हैं जहां उन्हें पढ़ाई बोझ न लगे बल्कि अलग अलग गतिविधियों द्वारा वे उन्हें समझें।

इसी के साथ उन्होंने अध्यापक वर्ग को भी धन्यावाद दिया जिन्होंने बच्चों को हर पथ पर सही दिशा दिखाई। उन्होंने कहा भनिष्य में भी बच्चों को किसी भी क्षण मार्गदर्शन की जरूरत पड़े तो इसके लिये हम हमेशा तत्पर रहेंगे। जिले के टापर रहे तानिश गुप्ता मे तहे दिल से स्कूल को धन्यावाद करते हुए कहा कि उन्होंने स्कूल मैंनेजमैंट तथा अध्यापकों से हर समय सही मार्गदर्शन पाया है जिसके वे सदा ही आभारी रहेगा। बाहरवीं कक्षा के अग्रणी रहे बच्चों ने आगे बताया कि वुडलैंड स्कूल में जो वल्र्ड क्लास कम्पीटीटिव परीक्षाएं की जो तैयारी करवाई जाती है वो भारत के किसी भी कोचिंग इन्सटीच्यूट से कहीं बेहतर है। बच्चों के अभिभावकों ने भी स्कूल का धन्यावाद किया और मैंनेजमैंट और स्टाफ की प्रशंसा की। उन्होंने आगो बताया कि जो विश्वास हमने स्कूल पर अपने बच्चों के लिए किया था, उस कसौटी पर वुडलैंड ओवरसीज स्कूल हमेशा की तरह बिल्कुल खरा उतरा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here