पीआरटीसी में बैच नंबर 260 की शानदार पासिंग आउट परेड आयोजित, देशसेवा को समर्पित हुए 289 सिपाही

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पीआरटीसी जहानखेलां में प्रारंभिक रिकरूट शिक्षा कोर्स बैच नंबर 260 की बहुत ही प्रभावशाली परेड का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में पी.पी.एस कमांडेंट जहानखेलां राकेश कौशल ने मुख्य मेहमान के रूप में शामिल होकर पास आउट होकर परेड से सैल्यूट लिया। इस बैच नंबर 260 में 289 सिपाहियों ने हिस्सा लिया, जिसमें 256 लडक़े तथा 33लडक़ी सिपाही शामिल थे।

Advertisements

इस बैच में जिला पुलिस आईटीएड, आईएनटी तथा एसपीयू के रिक्रूट सिपाही पास हुए हैं। प्रबंधकों ने बताया कि कोविड-19 की महामारी संबंधी सभी निर्देशों तथा सावधानियों को ध्यान में रखकर इस पासिंग आउट परेड का आयोजन किया गया था। जिसके तहत सामाजिक दूरी, मास्क आदि संबंधी विशेष ध्यान रखा गया।

इस मौके पर सलामी लेते हुए राकेश कौशल ने सिपाहियों को बधाई देते हुए कहा कि सिपाही पुलिस विभाग की रीढ़ की हड्डी होते हैं तथा परेड दौरान सिपाहियों के अनुशासन को देखकर इन शिक्षार्थियों की सिखलाई संबंधी अंदाजा लगाया जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि परेड की कमांड महिला रिक्रूट सिपाही हरप्रीत कौर नंबर- 652 जालंधर ने बहुत ही सतर्कता एवं फुर्ती से संभाली, जोकि महिला सशक्तिकरण की मिसाल पेश करता है। इस मौके पर शअरी कौशल ने कोविड-19 दौरान प्रभावशाली परेड तथा पासिंग आउट समागम करवाने के लिए समूह पीआरटीसी जहानखेलां के सदस्यों को बधाई दी। इस मौके पर श्री कौशल ने पास आउट हुए शिक्षार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य के लिए सफलता की कामना की तथा ऐसे नाजुक समय में सुचेत रहने की अपील की। इस मौके पर पीआरटीसी के अधिकारियों व कर्मचारियों की प्रशंसनीय सेवाओं के लिए उन्हें सम्मानित भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here