नौशहरा सेक्टर के लाम इलाके में सेना ने आतंकी गाइड को किया काबू, मैडीकल जांच के लिए लाया गया अस्पताल

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के नौशहरा के पास लाम सेक्टर में सेना ने सीमा पार करके इस तरफ आए पाक घुसपैठिए को गिरफ्तार किया है। सेना के अधिकारी लगातार इस व्यक्ति से पूछताछ कर रहे हैं। माना जा रहा है कि पकड़ा गया व्यक्ति एलओसी के इस पार सेना की तैनाती की रेकी करने के लिए आया हुआ था। राजौरी के लाम सेक्टर में तैनात सेना के जवानों ने हलचल देखी। जवानों ने देखा कि सीमा पार से एक व्यक्ति इस तरफ आ रहा था। जिसके बाद सेना अलर्ट हो गई। जब वह एलओसी को पार करके इस तरफ दाखिल हो गया तो उसे पकड़ लिया गया। सेना उसे पकड़ कर कैंप में ले गई। पुलिस को इस बारे में अधिकारिक स्तर पर फोन पर जानकारी दी गई। मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल नोशहरा लाया गया है और थोड़ी देर उपरांत उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया जाएगा। अभी तक पूछताछ में उसने अपनी पहचान हादीबूल रहमान निवासी देहरी मीरपुर पाकिस्तान बताई है।

Advertisements

अभी सेना की ही गिरफ्त में है घुसपैठिया

बता दे कि सुरक्षा एजेंसियों के पास ऐसी सूचनाएं है कि सीमा पार आतंकियों का दल घुसपैठ के इंतजार में बैठा हुआ है। ऐसे में घुसपैठिए से कड़ी पूछताछ की जा रही है। एसएसपी राजौरी चंदन कोहली का कहना है कि लाम सेक्टर में घुसपैठिया गिरफ्तार हुआ है। लेकिन अभी सेना ने पुलिस के हवाले नहीं किया है। पुलिस के हवाले होने के बाद उसका कोरोना टेस्ट भी करवाया जाएगा। पूछताछ के बाद ही बाकी बातों का पता चलेगा।

चार दिनों में दूसरा पकड़ा

सेना ने चार दिनों में दूसरा घुसपैठिया पकड़ा है। इससे पहले 15 जुलाई को पुंछ एलओसी पर बालाकोट सेक्टर में घुसपैठिया पकड़ा गया था। उसका कोराना टेस्ट करवाने के बाद पुलिस पूछताछ में लगी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here