प्रो. तरसेम महाजन हाइट्स अकादमी के विद्यार्थियों ने 12वीं परीक्षा परिणाम में रोशन किया नाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रो. तरसेम महाजन हाईट्स अकादमी के विद्यार्थियों ने पिछले सालों की तरह ही इस साल भी अकादमी के उच्च शिक्षा मानकों पर खरा उतरने हुए 12वीं के परीक्षा परिणाम में अच्छे अंक लाकर अकादमी, अभिभावकों और शहर का नाम रोशन किया है। विद्यार्थियों की सफलता पर उन्हें बधाई देते हुए अकादमी के मैनेजिंग डायरैक्टर प्रो. तरसेम महाजन ने अकादमी के स्टाफ और बच्चों के अभिभावकों को बधाई दी। प्रो. महाजन ने बताया कि हमें अपने बच्चों पर गर्व है जिन्होंने कड़ी मेहनत करके अकादमी का नाम रोशन किया है।

Advertisements

 

उन्होंने बताया कि आयुष ने 427, जसलीन ने 426, जसकरन ने 417, इशप्रीत ने 417, प्रथम ने 414, महक ने सिमरन ने 413, राहुल ने 410, बरसदीप, अमनदीप, सुखविंदर व जैसमीन ने 405, हरमनप्रीत व प्रांचल ने 404, रणजीत व हरमन ने 403, जैसमीन ने 398, सर्बजोत व राघव ने 392, वैशाली ने 385, रोहन, साहिल, डिम्पल व सनम ने 383, शैफाली व रमनदीप ने 377, डिम्पल ने हरमन 372, गुरिंदर ने 369, सुखजिंदर ने 364, अमनप्रीत ने 360 अंक हासिल किए हैं। उन्होंने बताया कि अधिकतर बच्चों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए हैं और किसी भी विद्यार्थी के अंक 70 प्रतिशत से कम नहीं हैं। प्रो. महाजन ने बताया कि अकादमी अपने उच्च शिक्षा सिद्धांतों को कायम रखते हुए बच्चों का भविष्य संवारने में कर्तव्य निष्ठावान होकर प्रयासरत है ताकि होशियारपुर व आसपास के इलाकों के प्रतिभावान और होनहार बच्चे आगे चलकर डाक्टर व इंजीनियर बनाकर अभिभावकों और अपने इलाके का नाम रोशन कर सकें।

इस अवसर पर चेयरपर्सन पूजा महाजन ने भी विद्यार्थियों की सफलता पर उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि अकादमी के मेहनती स्टाफ और विद्यार्थियों की मेहनत से प्रतिवर्ष अकादमी का परीक्षा परिणाम जहां शतप्रतिशत रहता है वहीं विद्यार्थी अच्छे अंक लेकर अपने भविष्य की नींव को और भी मजबूत बनाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here