सुरिंदर सिंह बने बाबा साहिब टाइगर फोर्स के पंजाब प्रधान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। बाबा साहिब टाईगर फोर्स की एक बैठक चेयरमैन सिंह अमन की अध्यक्ष्ता में हुई। जिसमें टाईगर फोर्स की नियुक्तियां की गई। इस मौके पर सुरिन्द्र सिंह को पंजाब प्रधान, अरूण मनकोटिया को मीडिया इंचार्ज, दीपक मल को उप-प्रधान, हरपाल लाड्डा को जनरल सचिव पंजाब, सुखविन्द्र पाल सैक्रेटरी पंजाब, रवि कुमार प्रधान दोआबा जोन, कंवलजीत सिंह वाईज़ प्रधान दोआबा जोन, लवली महिन्दीपुरा को जरनल सचिव दोआबा जोन, हरि सैनी को सैक्रेटरी दोआबा जोन, गगनदीप सिटी इंचार्ज होशियारपुर,गौरव मल सचिव सिटी, विजय कुमार को सैक्रेटरी नियुक्त किया गया। इस अवसर पर सिंह अमन ने कहा कि यह नियुक्तियां फोर्स को मजबूत बनाने तथा स्थाई रखने के लिए की गई हैं ताकि बाबा साहिब टाईगर फोर्स के सदस्यों की ओर से बिना रूकावट काम किया जा सके।

Advertisements

सभी मैंबरों द्वारा विश्वास दिलाया गया कि वह पूरे तन मन धन व सख्त मेहनत से समाज का विकास करेंगे जो बी.आर.अम्बेदकर जी का सपना था। मीटिंग में हरेक मैंबर को संविधान की एक-एक कापी वितरित की गई तथा उनको इस कापी को पढऩे के लिए उत्साहित किया गया। उन्होंने आगे कहा कि हमारा संविधान की कापियां वितरित करने का मकसद यह है कि हम सभी अपने अधिकारों के प्रति जागरूक हों तथा शोषण से बचने के लिए संविधान से जानकारी प्राप्त कर सकें।

इस अवसर पर राकेश कुमार, विजय कुमार, हरि सैनी, हरपाल सिंह, मनोज कुमार, जगदीश कुमार, कमल कुमार, राजेश कुमार, अमित कुमार शर्मा तथा भारी संख्या में संस्था के मैंबर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here