युवा वर्ग को वीर सैनिकों को बनाना चाहिए अपना आदर्श एवं प्रेरणास्रोत: लक्की ठाकुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कारगिल विजय दिवस के अवसर पर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के सदस्यों ने प्रदेश महासचिव लक्की ठाकुर की अगुवाई में वार मैमोरियल पर जाकर शहीदों को नमन किया। इस मौके पर लक्की ठाकुर ने कहा कि युवा वर्ग को वीर सैनिकों को अपना आदर्श एवं प्रेरणास्रोत बनाना चाहिए ताकि वे भी सैनिकों की तरह देश के भीतर एवं सरहदों पर जाकर अपना फर्ज निभा सकें। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने धोखे से हमारी जमीन पर कब्जा करने की जो नापाक कोशिश की थी उसे हमारे वीर जवानों ने अपनी जान पर खेलकर नाकाम करके विजय हासिल की थी तथा पाकिस्तान को उसकी औकात बता दी थी कि वह चाहे धोखे से या फिर सामने की लड़ाई में कभी भी हमसे नहीं जीत सकता।

Advertisements

हमारे वीर सैनिकों ने अपने अदम्य हौंसले और साहस का परिचय देते हुए कारगिल की ऊंची चोटियों पर पुन: तिरंगा फहराकर मातृ भूमि के प्रति अपना फर्ज निभाया था। उनकी कुबार्नियों को सदैव याद रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि हमें देश की सरहद पर आने वाले दुश्मन से ही नहीं बल्कि देश के भीतर बैठे चंद गद्दारों को भी बाहर का रास्ता दिखाना है ताकि सरहदें और देश के भीतर भी हम सभी सुरक्षित रह सकें।

लक्की ठाकुर ने कहा कि कैनेडा सरकार ने रैफरैंडम-2020 को मान्यता न देकर राष्ट्र भक्तों का मान बढ़ाया है और देश विरोधी ताकतों को संदेश भी दिया है कि अमन एवं शांति को भंग करने की इजाजत कोई भी सरकार नहीं दे सकती। इस अवसर पर ठाकुर राजीव, जीवा, कुनाल शर्मा, बबलू, संदीप शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here