कैप्टन के राज में जनता डूबी ज़हरीली शराब में: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हाथ में पवित्र श्री गुटका साहिब की सौगंध खाकर कर पंजाब में सरकार बनने पर नशों को जड़ से समाप्त करने की शपथ खाने वाले कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को सरकार बनाए लगभग साढे तीन साल व्यतीत हो गए लेकिन इस काल में नशा समाप्त होना तो दूर बल्कि ओर सहज एवं सुलभ हो गया है। उक्त बातों का प्रगटावा पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व पंजाब प्रधान विजय सांपला ने पंजाब में नकली शराब की त्रासदी में अपने प्रियजनों को खोने वाले 86 से अधिक परिवारों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए प्रेस वार्ता के दौरान की।

Advertisements

सांपला ने कहा तरनतारन,अमृतसर व गुरदासपुर में ज़हरीली शराब पीने से लगभग 86 लोगों की मौत के लिए कैप्टन सरकार जिम्मेदार है क्योंकि कैप्टन का अपनी सरकार के अधिकारियों पर नियंत्रण नहीं है और प्रशासनिक अधिकारी हो या मंत्री सभी सत्ता के नशे में चूर होकर जनता को नशों के गर्त में धकेल रहे हैं। पंजाब में जगह-जगह पर ज़हरीली शराब एवं चिट्टा बिक रहा है। आबकारी विभाग के अधिकारी एवं पुलिस आए दिन पर्चे काट कर खानापूर्ति तो कर रही है परन्तु दोषियों को गिरफ्तार करने की बजाये भगा देती है । पंजाब की युवा पीढ़ी नशों के कारण खोखली हो रही है जो कि गम्भीर चिंता का विषय है।

सांपला ने अवैध शराब की हो रही बिक्री पर सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि समय रहते अवैध शराब का कारोबार करने वालों पर नकेल कस कर इसे बन्द करें नहीं तो कुर्सी से त्याग पत्र दे जनता को अपने फैसला करने दे। कांग्रेस के राज में अवैध शराब माफिया पंजाब के खजाने को तो लूट रहे हैं साथ ही अब लोगों को ज़हरीली शराब भी दे रहे हैं । इस मौके उन्होंने कहा के हैरानी की बात यह है कि पंजाब का निकम्मा मुख्यमंत्री मौके पर जाकर स्थिति को देखने के बजाय, अपने फार्म हाउस पर बैठ वीडियो बनाना पसंद कर रहा हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here