विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल टांडा की विशेष बैठक आयोजित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल की एक विशेष बैठक जिला संयोजक बजरंग दल करण पासी की अध्यक्षता में ठाकुरद्वारा मंदिर टांडा में आयोजित हुई। इस मौके पर जिला संयोजक करन पासी ने कहा कि 5 अगस्त को श्री राम जन्मभूमि अयोध्या जी पर भव्य मन्दिर निर्माण के लिए नींव पत्थर रखकर भव्य मन्दिर का निर्माण कार्य शुरू होने से समस्त समाज में खुशी की लहर है । जिसकी उन्होंने सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हम सौभाग्यशाली पीढ़ी है कि हम पुन: गौरव गाथा के साक्षी हो रहे हैं।

Advertisements

492 वर्ष पूर्व हमारे पूर्वजों को कितना अपमान महसूस हुआ होगा जब मलेछो ने मंदिर गिराया था इसका अंदाजा यही से लगा सकते है कि 2019 तक हम लगातार मन्दिर निर्माण के लिए संघर्ष करते रहे और 71 लड़ाइयां लड़ी, लगभग 4 लाख धर्म रक्षक बलिदान हुए अब तक और कितने ही जीवन मन्दिर को मुक्त कराने एवं भव्य मन्दिर निर्माण के लिए लगे तब जाकर आज हम इस स्वाभिमान को पुन: प्राप्त कर रहे है। हमारे वरिष्ठ अधिकारियों और स्वयंसेवकों कार्यकर्ताओं द्वारा पूरा जीवन इसी कार्य में लगा दिया तब जाकर यह खुशी के क्षण हमारे सामने है,नौजवान कार्यकर्ता द्वारा अपना स्वर्णमय समय दिया।

विश्व हिन्दु परिषद बजरंग दल ने समूह समाज 5 अगस्त को लड्डू बांटकर, भगवा ध्वज लहराकर और शाम को अपने घरों पर दीपमाला जरुर करें। इस अवसर पर जिला गऊ रक्षा प्रमुख राजेश बिट्टू, राजीव पासी, मनजिंदर सिंह, वासु शर्मा, विकास कुमार, अनमोल सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here