नौजवानों को रोजगार देने में प्लाईवुड इंडस्ट्री का अहम योगदान : खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्लाईवुड व्यवसाईयों की एक बैठक जय माता प्लाईवुड इंडस्ट्री में आयोजित हुई जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना विशेष तौर पर शामिल हुए। खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने इस संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि इस बैठक में प्लाईवुड व्यवसाईयों के शिष्ट मंडल ने श्री खन्ना को अपनी समस्याएं बताते हुए कहा कि जी.एस.टी. नीति जटिल होने के कारण प्लाईवुड व्यवसाईयों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि हम सरकार को टैक्स देने के लिए तैयार हैं। व्यवसाईयों ने श्री खन्ना से मांग की कि जी.एस.टी. नीति को सरल बनवाया जाए ताकि व्यवसायी सरकार को टैक्स भी दे सकें और अपना रोजगार भी आसानी से चला सकें।

Advertisements

इस मौके पर श्री खन्ना ने कहा कि नौजवानों को रोजगार देने में प्लाईवुड इंडस्ट्री का अहम योगदान रहा है। खन्ना ने कहा कि प्लाईवुड व्यवसाईयों ने सामाजिक और धार्मिक कार्यों में भी बढ़ चढक़र योगदान दिया है। खन्ना ने व्यवसाईयों को आश्वासन दिलाया कि वे जल्द केन्द्र सरकार से बात कर प्लाईवुड व्यवसाईयों की इस समस्या का समाधान करवाने का प्रयास करेंगे।
इस मौके पर प्लाईवुड इंडस्ट्री के दो सदस्यों नरेश तिवारी व सतीश गुप्ता ने लाला सुंदर दास चैरीटेबल ट्रस्ट फॉर डेफ एंड म्यूट द्वारा हरियाना रोड पर बनवाए जा रहे भारत के पहले बधिर वृद्ध आश्रम के विकास के लिए ट्रस्ट की आजीवन सदस्यता ली। इस मौके पर श्री खन्ना के साथ डा. रमन घई तथा व्यवसाईयों में गोपाल अग्रवाल, मुकेश गोयल, राकेश गुप्ता, भरत अग्रवाल, अतुल अरोड़ा, पवन अरोड़ा, मिक्की तिवारी, सुदर्शन जैन, रामेश मिनी, शुभम गुप्ता, महिंदर पाल बावेजा, रिशभ अरोड़ा, विपिन तलवाड़, संजीव गुप्ता, सुखजीत सिंह आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here