जम्मू-कश्मीर में नेताओं पर बढ़े हमले पाकिस्तान की हताशा: भाजपा

जम्मू-कश्मीर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि कश्मीर घाटी में पार्टी कार्यकर्ताओं पर बढ़ते हमले पाकिस्तान की बढ़ती हताशा को दर्शाते हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र को आतंकवाद मुक्त’’ बनाया जाएगा। रैना ने कहा कि पार्टी इस प्रकार की घटनाओं से डरेगी नहीं। उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के ओमपोरा इलाके में आतंकवादियों ने आज भाजपा के एक कार्यकर्ता अब्दुल हमीद को घर मे घुसकर गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार सुबह आतंकवादियों ने अब्दुल हामिद नजर को गोली मारी। वह मध्य कश्मीर के बडगाम के मोहिंदपुरा इलाके का रहने वाला है। नजर तीसरा भाजपा कार्यकर्ता है, जिसे पिछले एक सप्ताह में आतंकवादियों ने निशाना बनाया है।

Advertisements

इससे पहले कुलगाम जिले में एक भाजपा नेता की हत्या कर दी गई थी और एक अन्य भाजपा कार्यकर्ता को घायल कर दिया गया था। रैना ने कहा इस प्रकार के हमलों में शामिल हमलावर न तो पहले कभी मौत से बच पाए हैं और ना ही भविष्य में उनका जीवन सुरक्षित रहेगा। हम आतंकवादियों की पनाहगाह नहीं बनने देंगे और कश्मीर को आतंकवाद मुक्त बनाएंगे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान इस प्रकार की कायराना हरकतों से घाटी में भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता कम नहीं कर सकता। जम्मू-कश्मीर के निवासियों को अपनी भूमि पर फिर मिलेगा विशेषाधिकार। नया कानून लाने की योजना बना रही है सरकार।

भाजपा नेता ने कहा, आज तिरंगा और भाजपा का झंडा घाटी के चप्पे-चप्पे में पहुंच गया है, जिसके कारण पाकिस्तान हताश हो गया है और उसने अपने आतंकवादियों के जरिए भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करना शुरू कर दिया है। हम अपनी गतिविधियां तेज करेंगे और हर घर में तिरंगा एवं पार्टी का झंडा फहराएंगे। उन्होंने नजर पर हमले को कायरतापूर्ण कृत्य करार देते हुए कहा कि पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी हताशा में इस प्रकार के हमले कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here